चिरकुंडा : चिरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बराकर नदी में डूबने से रविवार को एक युवक की मौत गई। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वहीं एक अन्य युवक ने बराकर सड़क पुल से देखते ही देखते नदी में छलांग लगा दी। बेहोशी की हालत में उसे नदी से निकालकर इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया।

पहली घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह कुमारधुबी कोलियरी निवासी लुडो भुईयां के 24 वर्षीय पुत्र राहुल भुईयां का शव रेल पुल के पास धोबी घाट से बरामद हुआ। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। पुलिस व परिजनों का कहना है कि नदी में डूबने से उसकी मौत हुई है।

वहीं, दूसरी घटना बराकर सड़क पुल पर से एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। नदी में मछली मार रहे युवकों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। युवकों ने बताया कि वह युवक करीब एक घंटे से बराकर पुल पर खड़ा था। अधिक समय तक खड़ा रहने पर युवकों को शक हुआ तो वे उसके पास पहुंचे। जैसे ही वे युवक के पास पहुंचे उसने नदी में छलांग लगा दी। आननफानन चिरकुंडा पुलिस को खबर दी गई। उसे बेहोशी की हालत में नदी से निकाला गया। पुलिस ने युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच धनबाद ले गई। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Posted By: Jagran