Move to Jagran APP

शहर को जाममुक्त बनाने का प्लान तैयार, गया पुल के पास बनेगा अंडरपास Dhanbad News

धनबाद में रेलवे अंडरपास गया ब्रिज में लगने वाले जाम से जल्द से जल्द मुक्ति दिलाने के लिए काम शुरू किया जाए। एक और अंडरपास बगल में बनाए जाने के लिए रेलवे से NOC प्राप्त हो चुका है।

By mritunjayEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 12:26 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 12:26 PM (IST)
शहर को जाममुक्त बनाने का प्लान तैयार, गया पुल के पास बनेगा अंडरपास Dhanbad News
शहर को जाममुक्त बनाने का प्लान तैयार, गया पुल के पास बनेगा अंडरपास Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने धनबाद में गया पुल के बगल में एक और अंडरपास बनाने का निर्देश दिया है। धनबाद शहर के लिए गया पुल गतिरोध बन कर रह गया है। यहां दिन भर जाम लगा रहता है। जाम में फंस कर लोग कराहते रहते हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद उम्मीद बढ़ी है। अगर अंडरपास बनता है तो धनबाद शहर को जाम से मुक्ति मिलेगी।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को रांची में अधिकारियों के साथ बैठक के दाैरान धनबाद में गया पुल के पास अक्सर जाम की समस्या का शीघ्र निदान निकालने के लिए निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि धनबाद में रेलवे अंडरपास गया ब्रिज में लगने वाले जाम से जल्द से जल्द मुक्ति दिलाने के लिए काम शुरू किया जाए। एक और अंडरपास बगल में बनाए जाने के लिए रेलवे से नो ऑब्जेक्शन प्राप्त हो चुका है। जल्द ही डीपीआर बनाकर इसकी कार्रवाई करें। तैयारियों के अनुसार यह अंडरपास वाहनों को लेकर सीधे मटकुरिया की ओर निकल जाएगा। इससे शहर से बाहर जानेवाली गाडिय़ां बैंक मोड़ की ओर नहीं जाएंगीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.