Move to Jagran APP

रेल नगरी गोमो में 'Anti Romeo Squad' की जरूरत, यहां छेड़छाड़ भी करते और विरोध पर पिटाई भी Dhanbad News

छात्रा ने विरोध जताया तो दोनों आग बबुला हो गए और छात्रा के साथ बदसलूकी करने पर उतर आए। देखते ही देखते दोनों युवकों ने छात्रा के साथ मारपीट करने लगे।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 03:43 PM (IST)
रेल नगरी गोमो में  'Anti Romeo Squad' की जरूरत, यहां छेड़छाड़ भी करते और विरोध पर पिटाई भी Dhanbad News
रेल नगरी गोमो में 'Anti Romeo Squad' की जरूरत, यहां छेड़छाड़ भी करते और विरोध पर पिटाई भी Dhanbad News

गोमो बाजार, जेएनएन। गोमो रेल नगरी में आए दिन लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना घट रही है। मनचलों से लड़कियां और महिलाएं परेशान हैं। आम लोग चाहते हैं कि पुलिस मनचलों के खिलाफ अभियान चलाए। 

loksabha election banner

लोको बाजार पुराना थाना के समीप शुक्रवार की दोपहर एक छात्रा का वीडियो बनाना दो युवकों को महंगा पड़ा। विवाद बढ़ता देख राहगीरों ने दोनों युवकों की जमकर धुनाई कर हरिहरपुर पुलिस के हवाले कर दिया। छात्रा रिश्ते की भाभी के घर जा रही थी, तभी बगल में बैठे दोनों युवक वीडियो बना रहे थे। छात्रा ने विरोध जताया तो दोनों आग बबुला हो गए और छात्रा के साथ बदसलूकी करने पर उतर आए। देखते ही देखते दोनों युवकों ने छात्रा के साथ मारपीट करने लगे। यह देख सभी राहगीर छात्रा के पक्ष में खड़े हो गए और दोनों युवकों की पिटाई की।

जानकारी पाकर पुलिस पहुंची और दोनों युवकों को पकड़ कर थाने ले गई। इस दौरान युवक की बाइक भी जब्त कर ली। गिरफ्तार युवकों में हरिहरपुर क्षेत्र के चमड़ा गोदाम का आफताब आलम और  हाजी मोहल्ला का साइफ अली है। 

छात्रा ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं की है। फिलहाल दोनों युवकों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। उसकी बाइक को थाना में रखा गया है। शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-अगंनू भगत, थानेदार, हरिहरपुर थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.