Move to Jagran APP

वर्दी में भेड़िया निकला डीएसपी, कक्षा छह की छात्रा से करता था अश्लील हरकत

डीएसपी सुरेश पासवान दुमका के आईजी कार्यालय में पदस्थापित है। एक माह पहले डीआईजी कार्यालय में पदस्थापित हुए हैं। कुछ माह पहले इंस्पेक्टर से डीएसपी में उनकी प्रोन्नति हुई है।

By mritunjayEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 07:39 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 07:39 AM (IST)
वर्दी में भेड़िया निकला डीएसपी, कक्षा छह की छात्रा से करता था अश्लील हरकत
वर्दी में भेड़िया निकला डीएसपी, कक्षा छह की छात्रा से करता था अश्लील हरकत

धनबाद, जेएनएन। दुमका आईजी कार्यालय में पदस्थापित डीएसपी सुरेश पासवान के खिलाफ कक्षा छह में पढऩे वाली बालिका ने शनिवार को छेड़छाड़ करने की प्राथमिकी सरायढेला थाने में दर्ज कराई है।

loksabha election banner

शनिवार को बच्ची अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची। पुलिस के सामने ही वह रोने लगी। उसने बताया कि पुलिस होने का डर दिखा कर उसके साथ गलत हरकत करते थे।  बच्ची शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल की कक्षा छह की छात्रा है। वहीं डीएसपी सुरेश पासवान का डीएसपी सुरेश पासवान का जगजीवन नगर की डाक्टर्स कॉलोनी में आवास है। वे दो दिन के अवकाश पर धनबाद आए थे। शुरुआत में पुलिस ने इस मसले को टालने का प्रयास किया गया। लेकिन मामला जब एसएसपी किशोर कौशल के पास पहुुंचा तो उनके निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

रास्ते में भी करते थे छेड़खानीः सरायढेला थाना में की गई शिकायत में कहा गया कि डीएसपी हमेशा मुझपर बुरी नजर रखते थे। कई बार पुलिस होने की बात कहकर मुझे डराते रहते थे। शुक्रवार की सुबह वह स्कूल से घर लौट रही थी तभी रास्ते में डीएसपी ने छेडख़ानी की। पीडि़ता ने पुलिस को डीएसपी के बारे में और भी कई बातें बताई। मसला नाबालिग से जुड़ा था। इसलिए पोस्को एक्ट लगा दिया गया। 

एक माह पहले भेजे गए थे दुमका डीआईजी कार्यालयः  डीएसपी सुरेश पासवान दुमका के  डीआइजी कार्यालय में पदस्थापित है। एक माह पहले डीआईजी कार्यालय में पदस्थापित हुए हैं। कुछ माह पहले इंस्पेक्टर से डीएसपी में उनकी प्रोन्नति हुई है। इससे पहले वे चाईबासा में आईआरबी में कार्यरत थे। 

सरायढेला में नाबालिग छात्रा के बयान पर डीएसपी सुरेश पासवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पहले मामले का अनुसंधान किया जाएगा। फिर कार्रवाई होगी। 

-किशोर कौशल, एसएसपी, धनबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.