बोकारो, जेएनएन। गुरुवार की शाम को भीड़ ने बच्चा चोर के आरोप में एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। घटना चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के तारानारी-तेलो रोड पर स्थित जोरिया के पास की है। तारानारी निवासी राखी देवी उक्त युवक पर अपने डेढ़ साल के पुत्र प्रिंसराज को गोदी से छिनने का आरोप लगाते हुए थाना पहुंची है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह बैंक के काम से तेलो गयी थी और लौटने के क्रम में पुरन महतो नामक उक्त युवक ने उसके बच्चे को छिनने का प्रयास किया। उसने इसका विरोध करते हुए हल्ला मचाया। इसपर अगल-बगल के ग्रामीण जुटे और भाग रहे उक्त युवक की पकड़कर पिटाई कर दी।

बच्चा चोर के नाम पर लोगों ने किया मारपीट

वहीं, युवक का कहना है कि वह उस महिला के पीछे-पीछे तेलो से अपने घर तारानारी लौट रहा था। उसने बच्चे को छिनने का प्रयास नहीं किया। युवक का कहना है कि वह तेलो स्थित बैंक ऑफ इंडिया में 34 हजार रुपये जमा करने गया था। बैंक में लिंक फेल होने के कारण वह दोपहर के बाद घर तारानारी लौट रहा था। उसने शराब पी रखी थी।

बच्चा चोर की खबर सुन थाने पहुंचे ग्रामीण

युवक पुरन महतो ने बताया कि हल्ला सुनकर जोरिया के पास जुटे लोगों ने उसे दौड़ा दिया तो वह डरकर भागने लगा। इसके बाद लोगों ने पकड़कर उसके साथ मारपीट की और उसके पास के रुपये और बैंक का पासबुक छिन लिया।

पुलिस पहुंची तो बची युवक की जान : बच्चा चोर के आरोप में युवक की पिटाई की घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले आयी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, बच्चा चोर की खबर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण थाना पहुंच गये। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस