संवाद सहयोगी, बाघमारा: बाघमारा क्षेत्र की जनता, दलित, शोषित, पीडि़त, विस्थापित का मान सम्मान अगर कोई रखा सकता है तो वह है भाजपा। यहां की जनता के हित में मुझे परेशानी भी उठानी पड़े तो हम तैयार हैं। यहां गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह बातें विधायक ढुलू महतो ने डुमरा लोहार टोला में आयोजित ग्रामीणों की सभा में कही। सभा में विभिन्न दलों से दर्जनों युवक भाजपा में शामिल हुए।

ढुलू ने कहा कि वह गरीब किसान का बेटा हैं। इसलिए गांवों की समस्या क्या होती है, यह उनको पता है। वे यहां पानी तथा बिजली सहित सभी समस्याओं का समाधान ही नहीं बल्कि बेहतर विकल्प भी बनाने के लिए प्रयासरत हैं। जब तक शरीर में एक बूंद भी खून रहेगा तब तक बाघमारा में किसी का शोषण नहीं होने देंगे। सभा में शंकर राय, संतोष गोराई, राजन महतो, रंगी महतो आदि मौजूद थे। इससे पूर्व कांग्रेस नेत्री सह जिप सदस्य रेखा देवी विधायक ढुलू महतो पर आस्था जताते हुये भाजपा में शामिल हो गई।

स्थानीय भाजपा कार्यालय में विधायक ढुलू ने पत्रकार वार्ता कर इसकी विधिवत घोषणा किया। जिप सदस्य ने कहा कि कांग्रेस में उन जैसे साधारण लोगों को मान सम्मान नहीं मिल पा रहा था। वहां सिर्फ अमीरों को सम्मान मिलता था, गरीबों की पूछ नहीं थी। भाजपा में वह पहले भी थीं। अब एक बार फिर अपने पुराने घर में लौट आई हैं। विधायक ने कांग्रेस नेत्री का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि बाघमारा के मान सम्मान के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वियों से कहा कि अगर वे दलित, पीडि़त, बेरोजगारों, किसानों व क्षेत्र की जनता की सेवा करना चाहते हैं तो उनसे आग्रह है कि समाज हित मे भाजपा में शामिल हो जाये।

मौके पर जिप सदस्य के पति संतोष दास भी दर्जनों युवाओं के साथ भाजपा का दामन थामा। प्रखंड अध्यक्ष बच्चु राय, शम्मी शर्मा, डबलू महथा, मुखिया जीतन भुइयां, गोपाल महतो, नरेश गुप्ता, राजू शर्मा, प्रकाश चौहान आदि मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Deepak Pandey