धनबाद, जेएनएन। भाजपा के बाहुबली विधायक ढुलू महतो दिन-प्रतिदिन बेलगाम होते जा रहे हैं। अब वे अपनी पार्टी के लोगों को भी नहीं बख्श रहे हैं। उनपर पहले से ही धनबाद जिला भाजपा की मंत्री कमला की इज्जत पर हाथ रखने का आरोप है। यह मामला झारखंड हाई कोर्ट रांची के समक्ष भी है। अब धनबाद जिला भाजपा के मंत्री और सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल के प्रतिनिधि मोहन कुंभकार की सरेआम बेइज्जती करने का आरोप विधायक ढुलू महतो पर लगा है।

शुक्रवार को कुंभकार कतरास में मेन रोड के किनारे अपनी गाड़ी खड़ी कर नमकीन की खरीदारी कर रहे थे। पीछे से विधायक अपने लाव-लश्कर के साथ पहुंचे। अपनी गाड़ी के आगे खड़ी कुंभकार की गाड़ी को देख विधायक भड़क गए। कुंभकार की गाड़ी पर भाजपा जिला मंत्री का बोर्ड लगा हुआ था इसके बावजूद उन्होंने लिहाज नहीं किया। विधायक ने काफी खरी-खोटी सुनाई। जिस समय विधायक जिला मंत्री को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ा रहे थे उस समय काफी लोग जमा हो गए।

एक ही पार्टी भाजपा के विधायक होने के बावजूद बाघमारा के ढुलू महतो और सिंदरी के फूलचंद मंडल के बीच समय-समय पर टकराव होते रहा है। कुंभकार के साथ दुर्व्यवहार को दोनों विधायकों के बीच के रिश्ते से जोड़कर देखा जा रहा है। इस घटना के बाद धनबाद जिला भाजपा के तमाम पदाधिकारी खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं लेकिन वह विधायक ढुलू के दबदबे के कारण खुलकर बोल नहीं पा रहे हैं। दूसरी तरफ विधायक का कहना है कि बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी थी। इससे जाम की स्थिति बन गई। भाजपा का कोई नेता या पदाधिकारी ही ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करेगा तो लोग क्या कहेंगे? यही बात समझाने की कोशिश की।

विधायक ढुलू का व्यवहार ठीक नहींः धनबाद जिला भाजपा के मंत्री मोहन कुंभकार ने घटना की शिकायत जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह और महामंत्री संजय झा से की है। उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने कतरास गए थे। कतरास में सड़क के किनारे अपनी कार लगाकर मिठाई दुकान में नमकीन खरीद रहे थे। दुकान से जैसे ही बाहर आए कि विधायक के वाहन का काफिला जा रहा था। मेरी कार के पीछे ट्रैक्टर आ गया, जिससे वहां जाम लग गया। इस पर विधायक गुस्से में आ गए और काफी खरी खोटी सुनाई।

अब तक लिखित शिकायत नहींः भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि जिला मंत्री मोहन कुंभकार ने गंभीरता पूर्वक शिकायत नहीं की है। उन्होंने मामले को लेकर जिला कमेटी को लिखित शिकायत नहीं दी है। हल्की नोंकझोंक की जानकारी दी है।

Posted By: Mritunjay

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप