Move to Jagran APP

दुष्कर्म मामले में विधायक ढुलू ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका, सबकी निगाहें कोर्ट पर Dhanbad News

जमानत याचिका को प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश बसंत कुमार गोस्वामी ने अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत में स्थानांतरित कर दिया। इसपर शनिवार को सुनवाई होगी।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 09:06 AM (IST)
दुष्कर्म मामले में विधायक ढुलू ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका, सबकी निगाहें कोर्ट पर Dhanbad News
दुष्कर्म मामले में विधायक ढुलू ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका, सबकी निगाहें कोर्ट पर Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। गिरफ्तारी के डर से भूमिगत भाजपा के विधायक ढुलू महतो की अग्रिम जमानत पर शनिवार को धनबाद कोर्ट में फैसला होगा। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत में जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। सबकी नजरें अदालत पर है कि फैसला क्या आता है ? 

loksabha election banner

विधायक ढुलू महतो पर भाजपा की पूर्व महिला पदाधिकारी के साथ दुष्कर्म की कोशिश का आरोप है। इस मामले में जमानत के लिए विधायक के वकील की तरफ से गुरुवार को प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश धनबाद बसंत कुमार गोस्वामी की अदालत में अपील की गई थी। न्यायाधीश ने अपील को सुनवाई के लिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत में स्थानांतरित कर दिया। इस अपील पर सुनवाई होनी है। विधायक को जमानत मिल गई तो ठीक वरना उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। 

धनबाद पुलिस विधायक की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस ने 19 फरवरी को विधायक के घर पर छापा मारा था। छापे के दाैरान विधायक पीछे के दरवाजे से भाग निकले। अब वे भूमिगत हैं। अग्रिम जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं। अग्रिम जमानत न मिलने की स्थिति में विधायक को आत्मसमर्पण करना पड़ेगा। विधायक पर दुष्कर्म की कोशिश समेत कई मामले हैं। तीन मामलों में तो विधायक को सजा भी हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.