Move to Jagran APP

Dhanbad Coronavirus News Update: अब बिना मास्क निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में एंट्री नहीं, अनुपालन के लिए सख्ती शुरू

Dhanbad Coronavirus News Update निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में आने वाले लोगों पर होमगार्ड के जवान नजर रख रहे हैं। बिना मास्क वाले लोगों को एंट्री नहीं दी जा रही है साथ ही उन्हें बाहर से मास्क लगाकर आने की अपील की जा रही है।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 08:39 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 08:45 AM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update: अब बिना मास्क निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में एंट्री नहीं, अनुपालन के लिए सख्ती शुरू
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क जरूरी ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल निर्मल महतो मेडिकल में बिना मास्क एंट्री अब नहीं मिलेगी। इसके लिए प्रबंधन ने ओपीडी परिसर, इंडोर परिसर और आपातकालीन परिसर में नोटिस जगह-जगह लगाया है। अस्पताल के अधीक्षक डॉ अरुण कुमार चौधरी ने बताया कि दूसरे राज्यों में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार के निर्देश फिर से अस्पताल में सतर्कता बरती जा रही है। अस्पताल में आने वाले रोगी और उसके तीमारदार बिना मास्क के ही आते जाते हैं। ऐसे में संक्रमण फैलने की आशंका है। लोगों से अपील की जा रही है कि वह कोविड गाइडलाइन का पालन करें, ताकि संक्रमण से  तरह बचा जा सके।

loksabha election banner

 

मुख्य गेट पर होमगार्ड के जवान कर रहे जांच

अस्पताल आने वाले लोगों पर होमगार्ड के जवान नजर रख रहे हैं। बिना मास्क वाले लोगों को एंट्री नहीं दी जा रही है, साथ ही उन्हें बाहर से मास्क लगाकर आने की अपील की जा रही है। अस्पताल में एक जगह भीड़ नहीं रहने को कहा जा रहा है। उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की भी चेतावनी दी जा रही है। 

सदर अस्पताल में भी कड़े किए गए नियम

सदर अस्पताल में भी ओपीडी में आने वाले मरीजों को मास्क लगाकर आने की अपील की जा रही हैं, बिना मास किसी की एंट्री नहीं दी जा रही है। अस्पताल के नोडल प्रभारी डॉ राजकुमार सिंह ने बताया कि संक्रमण बढ़ने से एहतियात कदम उठाए जा रहे हैं। ऐसे में जरूरी है कि आम लोग भी सहयोग करें ताकि पूरे समुदाय संक्रमण से बच सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.