Move to Jagran APP

LPG: ग्राहकों के लिए खुशखबरी, प्रति सिलेंडर 100 रुपये तक मिल रही छूट; इस तरह उठा सकते हैं लाभ

LPG इस महंगाई के दौर में आपके लिए शानदार ऑफर्स डिजिटल पेमेंट एप पेटीएम और अमेजन दे रहे हैं। यह छूट आपको सिर्फ 31 मार्च तक ही मिलेगी। यदि आप पेटीएम से सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको 876 रुपये वाला सिलेंडर 776 रुपये में मिल सकता है।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 07:21 AM (IST)
LPG: ग्राहकों के लिए खुशखबरी, प्रति सिलेंडर 100 रुपये तक मिल रही छूट; इस तरह उठा सकते हैं लाभ
डिजिटल पेमेंट पर मिल रही छूट ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। घरेलू सिलेंडर की कीमतों में भारी इजाफा हो गया है। ऐसे में लोगों को अपने ही घर का पकवान काफी महंगा पड़ रहा हैं। अब जब होली का त्योहार नजदीक आ रहा है तो घर में कई तरह की चीजें बनती हैं। लेकिन आम आदमी महंगे गैस सिलेंडर से परेशान है। एलपीजी सिलेंडर की कीमत 876 रुपये हो गई है। लेकिन इस महीने धनबाद के ग्राहक सिलेंडर बुकिंग में थोड़ी-सी बचत कर सकते हैं। आइए बताते हैं आपको पूरी स्कीम जिसका फायदा उठाकर पूरे 100 रुपये तक की बचत की जा सकती है।

loksabha election banner

पेटीएम से पेमेंट पर 100 रुपये तक कैशबैक

दरअसल, इस महंगाई के दौर में आपके लिए शानदार ऑफर्स डिजिटल पेमेंट एप पेटीएम और अमेजन दे रहे हैं। यह छूट आपको सिर्फ 31 मार्च तक ही मिलेगी। यदि आप पेटीएम से सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको 876 रुपये वाला सिलेंडर 776 रुपये में मिल सकता है। इसके लिए कुछ शर्तें हैं। पेटीएम का ऑफर सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है जो पहली बार बुकिंग करेंगे। इसका फायदा आप 31 मार्च 2021 तक उठा सकेंगे और सिर्फ एक ही सिलेंडर बुक कर सकेंगे। सिलेंडर बुक करने के बाद आपको पेमेंट करना होगा और जो स्क्रैच कार्ड आपको मिलेगा उसे सात दिनों के भीतर स्क्रैच करके आप कैशबैक पा सकेंगे। अगर आप सात दिन बाद कार्ड स्क्रैच करते हैं तो आपको ऑफर का लाभ नहीं मिल पाएगा।

अमेजन से पेमेंंट पर भी छूट

अमेजन पर 50 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। पेटीएम पहली बार सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को 100 रुपये का कैशबैक है। जबकि अमेजॉन पहली बार इंडेन का एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर 50 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। इस ऑफर की जानकारी इंडियन ऑयल ने ट्वीट के जरिए दी है। जिसका फायदा ग्राहक उठा सकेंगे। वैसे डिजिटल पेमेंट आने के बाद से लोगों को महंगाई के दौर में काफी राहत मिली है। क्योंकि अमेजॉन पेटीएम गूगल पे, फोनपे  समेत कई पेमेंट ऐप ऐसे हैं जो ग्राहकों को पेमेंट करने के बाद शानदार गिफ्ट वाउचर्स के रूप में स्क्रैच कार्ड देते हैं।

डिजिटल पेमेंट की बढ़ी संख्या

कोरोना काल में लोगों को ज्यादा से ज्यादा डिजिटल पेमेंट करने की अपील की जा रही है। क्योंकि इससे लोग संक्रमण से दूर रह सकते हैं और कहीं भी बैठे-बैठे आसानी से पेमेंट कर सकते हैं। महावीर गैस एजेंसी के संचालक देवनारायण महतो ने बताया की काफी संख्या में लोग रसोई गैस के लिए डिजिटल पेमेंट कर रहे हैं। पेटीएम तथा अन्य ऑनलाइन कंपनियां अपनी और से छूट का ऑफर दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.