Move to Jagran APP

Bokaro Love Story: शादी के लिए घरवाले नहीं हुए राजी तो प्रेमी जोड़े ने पिया जहर, गंभीर हाल में अस्पताल में कराया गया भर्ती; पहले दो बार घर से भाग चुके

बोकारो जिले के गोमिया में गुरुवार सुबह प्रेमी जोड़े ने जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। जहर पीने के बाद दोनों रेलवे लाइन के किनारे अचेत पड़े थे। लोगों ने उठाकर अस्पताल में पहुंचाया। प्रेमिका बोकारो थर्मल और प्रेमी हजारीबाग जिले के रहने वाले हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 02:27 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 02:30 PM (IST)
Bokaro Love Story: शादी के लिए घरवाले नहीं हुए राजी तो प्रेमी जोड़े ने पिया जहर, गंभीर हाल में अस्पताल में कराया गया भर्ती; पहले दो बार घर से भाग चुके
फिनायल पीकर प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या की कोशिश ( सांकेतिक फोटो)।

जागरण संवाददाता, बेरमो। दोनों के बीच पिछले कुछ वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। प्रेमी और प्रेमिका प्रेम को विवाह में बदलना चाहते थे। लेकिन घरवाले तैयार नहीं थे। घर बसाने की चाहत में दोनों ने दो बार भाग निकले। इसके बाद दोनों पकड़े गए। मामला थाना पुलिस तक पहुंचा। इसके बावजूद दोनों के बीच प्रेम कम न हुआ। जब लगा कि प्रेम को विवाह में नहीं बदल सकते तो गुरुवार की सुबह बोकारो जिले के गोमिया थाना व बोकारो थर्मल थाना की सीमा स्थित छिलका पुल के समीप जान देने के लिए फिनायल पी ली। इसके बाद दोनों अचेत होकर गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने उठाकर गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। दोनों का इलाज चल रहा है। 

loksabha election banner

प्रेमिका बोकारो थर्मल तो प्रेमी हजारीबाग के इचाक का

प्रेमी-प्रेमिका के जैसे ही जहर पीने की सूचना पुलिस को मिली वह सक्रिय हो गई। गोमिया थाना प्रभारी आशीष खाखा के निर्देश पर धरमल मांझी एवं एसके यादव ने प्रेमी युगल को गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया। घटना की जानकारी प्रेमी-युगल के परिजनों को पुलिस ने दी। सूचना पर युवती की मां गोमिया अस्पताल पहुंच गई है। बोकारो थर्मल थाना के जनता नगर की 19 वर्षीय आदिवासी युवती और हजारीबाग के इचाक थाना क्षेत्र के 20 वर्षीय युवक ने छिलका पुल के समीप गुरुवार को कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

सुबह छह बजे पहुंचकर प्रेमी ने प्रेमिका को घर से बुलाया

युवक निशांत सुबह छह बजे ही बोकारो थर्मल आकर युवती को फोन कर बुलाया। युवती के पहुंचने के बाद दोनों ने छिलका पुल के समीप कीटनाशक फिनायल पी लिया। फिनायल पीकर दोनों उक्त स्थान पर अचेत पड़े थे। स्थानीय रेलवे लाईन दोहरीकरण का कार्य करनेवाली कंपनी एवं गंझूडीह के लोगों ने दोनों को अचेत देखा तो युवक निशांत के मोबाइल से युवती की मां एवं गोमिया थाना प्रभारी आशीष खाखा को घटना की जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दोनों को गोमिया अस्पताल ले गई।

प्रेमिका दो बार प्रेमी के साथ छोड़ चुकी अपना घर

घटना के पूर्व विगत आठ माह के दरम्यान दो बार युवक निशांत बोकारो थर्मल आकर युवती को उसके घर से भगाकर ले जा चुका था। मामले को लेकर बोकारो थर्मल और इचाक थाना में पूर्व में पुलिस ने मामला दर्ज कर रखा है। प्रेमी युगल विवाह करना चाहतें हैं। युवती के घरवाले विवाह को राजी हैं परंतु युवक के घरवाले इसका विरोध कर रहें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.