धनबाद, जेएनएन। नौकरी की तलाश में धनबाद का युवक प्रहलाद पासवान तमिलनाडु के चेन्नई पहुंचा था। काफी प्रयास के बाद जब उसे नौकरी नहीं मिली तो वह वापस धनबाद लौट रहा था। इसी बीच चेन्नई रेलवे स्टेशन पर उसकी मुलाकात तमिलनाडु की युवती सुषमा से हुई। एक दूसरे की भाषा नहीं समझने के बावजूद दोनों ने टूटी-फूटी अंग्रेजी मिश्रित भाषा का प्रयोग कर एक दूसरे की भावनाओं को समझा। अभी ट्रेन आने में काफी समय था, लिहाजा दोनों ने स्टेशन के बाहर निकल कर खाना खाया, खरीददारी की और घूम फिर कर समय व्यतीत किया।

प्रहलाद पासवान और युवती के बीच थोड़ी ही देर में इतनी घनिष्ठता हो गई कि युवती ने प्रहलाद के घर चलने की इच्छा जताई। फिर दोनों एक साथ ट्रेन में सवार होकर धनबाद पहुंच गए। धनबाद के तिसरा थाना अंतर्गत गोलकडीह का रहने वाला प्रहलाद जब उक्त युवती को लेकर अपने घर पहुंचा तो परिजनों को कानूनी पचड़े में पडऩे का डर सताने लगा। परिजनों ने तिसरा थाना को घटना की सूचना दे दी। थाना में युवक और युवती को लाया गया। पूछताछ करने के बाद तमिलनाडु की सुषमा को महिला थाना को सुपुर्द कर दिया गया। महिला थाना में पूछताछ के दौरान युवती कुछ भी बताने में असमर्थ थी। हालांकि पुलिस ने चेन्नई पुलिस से संपर्क कर उक्त युवती को वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बात कराई। फिलहाल पुलिस उक्त युवती से उसके परिजनों के बारे में जानकारी लेने की कोशिश कर रही है।

एक दिन में हो गया प्यारः एक दिन रेलवे स्टेशन पर युवक-युवती मिलते हैं और उन्हें प्यार हो गया, यह बातें पुलिस को हजम नहीं हो रही। लिहाजा पुलिस युवती को साथ लाने वाले युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस युवती के परिजनों के धनबाद आने की प्रतीक्षा में है। परिजनों के धनबाद आने के बाद ही कहानी का पटाक्षेप होगा। हालांकि युवक ने पुलिस के समक्ष उक्त युवती से शादी करने की इच्छा जाहिर की। 

Posted By: Mritunjay

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप