केंदुआ(धनबाद)। रांग नंबर में प्यार का साइड इफेक्ट पुटकी में देखने को मिला। जहां एक शातिर युवक ने दो युवतियों को प्रेम जाल में फांस कर शादी रचा ली। दूसरी पत्नी को हाउसिंग कॉलोनी में छोड़कर भागने के बाद दूसरी पत्नी ने सिर्फ उसकी तस्वीर से उसका ठिकाना तलाश लिया और घर आ धमकी। घर से लेकर थाने तक दो बीवी और एक पति के बीच हाइवोल्टेज ड्रामा चला। प्रेमी सह पति के खिलाफ दूसरी पत्नी के अपहरण का मुकदमा बेतिया में दर्ज है। बेतिया पुलिस को आरोपी को पकड़े जाने की खबर दे दी गई है।

युवती ने बताया कि संत कबीर चौक, बेतिया नगर थाना की रहनेवाली युवती ने बताया कि वह बेतिया महिला कॉलेज की बीए पार्ट टू में पढ़ती थी, तब रांग नंबर पर अमित ठाकुर उर्फ बैजू से बातचीत शुरू हुई थी। बाद में दोनों प्यार करने लगे और डेढ़ साल पूर्व दोनों काठमांडू भागकर शादी कर ली। बैजू ने उसे नहीं बताया था कि वह शादीशुदा है। बैजू तब पटना में कोचिंग करता था, शादी के बाद दोनों हाउसिंग कॉलोनी में किराए के मकान में पति-पत्नी के रूप में रहने लगा। इस दौरान उसका गर्भपात भी करा दिया। एक सप्ताह पहले केरल में परीक्षा देने के नाम पर अमित पुटकी भाग आया और उसने युवती से सभी तरह से संपर्क तोड़ लिया।

तब हताश होकर युवती किसी तरह पता लेकर पुटकी पहुंची। लोगों से न्याय की गुहार लगाई। किसी तरह जब बैजू के घर पहुंच गई तो उसके साथ बैजू और उसके घर वालों ने मारपीट कर दी। बाद में मामले की खबर पाकर पुलिस ने बैजू को हिरासत में ले लिया। पहले तो बैजू उसे रखने को तैयार नहीं था पर हाजत में जाते ही उसके स्वर बदल गए।

पहली शादी भी प्रेम विवाह से

फिलहाल अमित ठाकुर उर्फ बैजू पटना में एसएससी की तैयारी में कर रहा है। बैजू बीसीसीएल से रिटायर्ड हुए रामेश्वर ठाकुर का पुत्र है। उसने 20 मई 2005 को जशपुर, ओडिशा की रहने वाली आतोषी जेना से प्रेम विवाह कर चुका है। इसका डेढ़ साल का एक पुत्र भी है। ओडिशा की रहने वाली आतोषी के पिता मैथन सेरामिक में काम करते थे। वहीं दोनों में पहचान हुई, बाद में अपने परिवार के साथ ग्वालियर चली गई थी। आतोषी और बैजू ने भागकर शादी कर ली। दोनों के घरवालों ने इन्हें स्वीकार कर लिया। घरवाले पत्नी के कहने पर ही उसकी पटना में कोचिंग करा रहे थे।

इसी दौरान उसने दूसरी प्रेमिका से भी शादी कर ली। यह जानकारी घरवालों को भी नहीं थी। युवती के पुटकी आने के बाद थाना में भी हाईटेक ड्रामा चला। देर शाम दोनों पक्षों के बीच समझौता होता दिखा। थाना प्रभारी अलबिनुश बाड़ा ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने के बाद युवक को हिरासत में रखा गया है। बेतिया पुलिस को सूचना दी गई है। युवक के खिलाफ पहले से बेतिया नगर थाना में अपहरण का मामला दर्ज है। युवक को बेतिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः देह व्यापार का खुलासा, चार युवतियां व संचालिका गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः नाबालिग से अधेड़ ने चाकू के बल पर किया दुष्कर्म
 

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप