Move to Jagran APP

Jharkhand Assembly Election 2019 : 'IIT जनप्रतिनिधियों की नहीं छात्रों के आंदोलन की देन, लोगों में भ्रम फैला रही भाजपा'

लोजपा प्रत्याशी विकास रंजन ने कहा कि भाजपा के नेता जिस आइएसएम को आइआइटी का दर्जा दिलाने के लिए अपनी पीठ ठोक रहे हैं यह उनकी नहीं बल्कि छात्रों के आंदोलन की देन है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 07:43 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 07:43 PM (IST)
Jharkhand Assembly Election 2019 : 'IIT जनप्रतिनिधियों की नहीं छात्रों के आंदोलन की देन, लोगों में भ्रम फैला रही भाजपा'
Jharkhand Assembly Election 2019 : 'IIT जनप्रतिनिधियों की नहीं छात्रों के आंदोलन की देन, लोगों में भ्रम फैला रही भाजपा'

धनबाद, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 केंद्र व बिहार में भाजपा की सहयोगी पार्टी लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) ने झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा पर वार तेज कर दिया है। धनबाद से लोजपा प्रत्याशी विकास रंजन ने गुरुवार को गोधर में धनबाद भाजपा विधायक व सांसद पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता जिस आइएसएम को आइआइटी का दर्जा दिलाने के लिए अपनी पीठ ठोक रहे हैं, यह उनकी नहीं बल्कि छात्रों के आंदोलन की देन है।

loksabha election banner

विकास रंजन ने कहा कि भाजपा नेताओं अथवा यहां के जनप्रतिनिधियों ने इसके लिए कुछ नहीं किया है। इसी तरह से डीसी लाइन चालू कराने में भी जन आंदोलन का ही योगदान रहा है। इसको लेकर भी यहां के कुछ जनप्रतिनिधि क्षेत्र के लोगों को गुमराह कर श्रेय लेने की होड़ में लगे हुए हैं। उन्होंने ऐसे लोगों से सचेत रहने को कहा।

गौरतलब है कि लोजपा केंद्र की मोदी सरकार व बिहार की नीतीश सरकार में एनडीए का हिस्सा है। झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले ही लोजपा ने जदयू की तर्ज पर राज्य में भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला किया था। लोजपा झारखंड चुनाव में रघुवर सरकार से उनके पांच साल के काम का हिसाब मांग रही है। इधर, केंद्र व बिहार में भाजपा का एक अन्य सहयोगी जदयू भी झारखंड में अलग चुनाव लड़ रहा है।

विधायक ने नहीं किया काम तो लोग खोज रहे ऑपशन

वहीं धनसार में झाविमो प्रत्याशी सरोज सिंह ने कहा कि आज जनता निर्वतमान विधायक राज सिन्हा का ऑपशन खोज रही है। यदि सिन्हा काम किए होते तो जनता के सामने यह स्थिति नहीं आती। सरोज ने कहा कि शहर जाम और ट्राफिक की समस्या से जूझता रहा है। इस स्थिति से निपटने के लिए भाजपा विधायक और सांसद ने कोई काम नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.