Move to Jagran APP

Trade Fair 2020: जागरण ट्रेड फेयर में खरीदारी का आज अंतिम मौका, जरूर जाएं

दैनिक जागरण के इस ट्रेड फेयर में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों के अलावा फर्नीचर लकड़ी का समान कालीन कपड़ा ज्वेलरी समेत अन्य समान के भी स्टॉल लगे हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 09:45 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 09:45 AM (IST)
Trade Fair 2020:  जागरण ट्रेड फेयर में खरीदारी का आज अंतिम मौका, जरूर जाएं
Trade Fair 2020: जागरण ट्रेड फेयर में खरीदारी का आज अंतिम मौका, जरूर जाएं

धनबाद, जेएनएन। स्टील गेट के दुर्गा मंडप मैदान में चल रहे दैनिक जागरण ट्रेड फेयर का बुधवार को आखिरी दिन है। यह अंतिम मौका है कि धनबाद के लोग फ्लैट, वाहन और अन्य गृह सज्जा के सामान पर दमदार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। दैनिक जागरण के इस ट्रेड फेयर में चार पहिया वाहन की अग्रणी कंपनी मारुति, कीया और टाटा ने अपने लेटेस्ट वाहनों को उतारा है। इसी प्रकार से दो पहिया वाहनों में रॉयल इनफिल्ड, टीवीएस, बजाज और यामहा की बाइक और स्कूटी की प्रदर्शनी लगी है और बिक्री हो रही है। इसके अलावा विभिन्न बिल्डर्स भी इसमें भाग ले रहे हैं।

loksabha election banner

टीवीएस और यामहा की स्कूटी पसंद

दैनिक जागरण ट्रेड फेयर में बाइक के अलावा स्कूली की भी अच्छी डिमांड रही है। विशेष कर टीवीएस और यामहा की स्कूटी को पसंद किया जा रहा है। टीवीएस ने अपने जुपीटर, जेस्ट, एनटीओआरक्यू और वीगो को ट्रेड फेयर में उतारा है वहीं यामहा ने अपनी सबसे नई बीएस सिक्स स्कूटर रे जेडआर और फैशिनो को प्रदर्शन व बिक्री के लिए रखा है। ग्राहक इन दोनो स्कूटर को पसंद कर रहे हैं। 

किया पर ललचा रहा दिल

कोरियन मोटर कंपनी किया ने अपने कारों की नई रेंज धनबाद के बाजार में उतारी है। इन गाडिय़ों को दैनिक जागरण ट्रेड फेयर में देखा जा सकता है। वाहनों की कीमतें और इसके आकर्षक फीचर्स लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। 

अशोक बिल्डर्स का दमदार ऑफर

अशोक बिल्डर्स की ओर से फ्लैट बुकिंग पर महा बचत योजना की घोषणा की है। इसके तहत 26 फरवरी तक बुकिंग कराने पर 1800 रुपये वर्ग फीट पर फ्लैट दिया जा रहा है। इस ऑफर की जानकारी लेने के लिए ग्राहकों का भारी जुटान हो रहा है। स्थिति यह है कि मेले में बुकिंग भी चालू है। वहीं, सूर्या रियलकॉन ने मंगलवार को दो फ्लैट बुक किए।

लुभा रहे 99 होम डेकोर के सामान

ट्रेड फेयर में 99 ग्रुप ऑफ कंपनीज की ओर से 99 होम डेकोर का स्टॉल लगाया गया है। घर सजाने का हर समान यहां उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि ग्राहकों की इच्छा के अनुसार गृह सज्जा के हर सामान उनके यहां उपलब्ध हैं। लोगों स्टॉल पर जानकारी लेने के साथ ही अपने सपनों का घर सजाने के लिए भी संपर्क कर रहे हैं। 

इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य सामान भी

दैनिक जागरण के इस ट्रेड फेयर में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों के अलावा फर्नीचर, लकड़ी का समान, कालीन, कपड़ा, ज्वेलरी समेत अन्य समान के भी स्टॉल लगे हैं। इन स्टॉलों पर भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.