Move to Jagran APP

Jharkhand : बिजली विभाग के खलासी ने दामोदर नदी में कुदकर दी जान, पत्नी के साथ रांची से लौट रहा था धनबाद

धनबाद बिजली विभाग के खलासी पंकज कुमार (40) ने तेलमच्चो ब्रिज से दामोदर नदी में कूदकर जान दे दी। घटना के समय पंकज की पत्नी विजय लक्ष्मी उनके साथ कार में मौजूद थी।

By Sagar SinghEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 08:38 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 08:39 PM (IST)
Jharkhand : बिजली विभाग के खलासी ने दामोदर नदी में कुदकर दी जान, पत्नी के साथ रांची से लौट रहा था धनबाद
Jharkhand : बिजली विभाग के खलासी ने दामोदर नदी में कुदकर दी जान, पत्नी के साथ रांची से लौट रहा था धनबाद

धनबाद/बोकारो, जेएनएन। धनबाद बिजली विभाग के खलासी पंकज कुमार (40) ने चास मुफस्सिल थाना इलाके में तेलमच्चो ब्रिज से दामोदर नदी में कूदकर जान दे दी। घटना के समय पंकज की पत्नी विजय लक्ष्मी साथ थी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस शव को बाहर निकालने में कामयाब हुई। धनबाद बिजली विभाग में एमआरटी डिवीजन में यह बतौर खलासी काम करता था।

loksabha election banner

चास मुफस्सिल थाना प्रभारी सुभाष पासवान ने बताया कि पंकज अपनी कार से पत्नी विजयलक्ष्मी के साथ रांची चुटिया स्थित अपने घर से धनबाद जा रहा था। बोकारो-धनबाद मुख्य पथ स्थित तेलमच्चो ब्रिज के बीचोबीच यह अपनी कार रोका और नदी में कूद गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद शव को पुलिस बाहर निकालने में कामयाब रही। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस बीजीएच में शव गृह में रखी है। कल सुबह पोस्टमार्टम के बाद आगे की पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।

हालांकि, पंकज किस बात से नाराज होकर ऐसा कदम उठाया, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। पंकज की पत्नी विजय लक्ष्मी घटना के वक्त उनके साथ थी। ऐसे में पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है। इधर, बिजली विभाग के जीएम परितोष कुमार ने बताया कि पंकज का इलाज रांची मनोचिकित्सक से चल रहा था। वह धनबाद बिजली विभाग के एमआरडी डिवीजन में बतौर खलासी काम करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.