Move to Jagran APP

तगादा को पहुंचे मजदूर ने सहकर्मी की पत्नी से की जबरदस्ती, टरकाती रही पुलिस; विरोध पर उतरा झामुमो Dhanbad News

नटराज कारखाना में अंशुमन कोले और अमित कुमार एक साथ काम करते हैं। अंशुमन ने छह माह पूर्व अमित से कर्ज लिए थे। अमित सोमवार दोपहर तगादा करने पतलाबाड़ी स्थित अंशुमन के घर पहुंचा।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 03:41 PM (IST)
तगादा को पहुंचे मजदूर ने सहकर्मी की पत्नी से की जबरदस्ती, टरकाती रही पुलिस; विरोध पर उतरा झामुमो Dhanbad News
तगादा को पहुंचे मजदूर ने सहकर्मी की पत्नी से की जबरदस्ती, टरकाती रही पुलिस; विरोध पर उतरा झामुमो Dhanbad News

पंचेत, जेएनएन। कर्ज वसूली के लिए पतलाबाड़ी में मजदूर अमित प्रसाद ने सहकर्मी की पत्नी से जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर मजदूर भाग खड़ा हुआ। इस मामले में पुलिस का रवैया अफसोसनाक रहा है। महिला जब शिकायत लेकर चिरकुंडा थाना गई तो पंचेत ओपी का मामला बताकर टरका दिया गया। पंचेत ओपी गई तो वहां पुलिस का कोई जिम्मेदार बंदा था ही नहीं। रास्ते में ओपी प्रभारी मिले तो अगले दिन आने को कहा। इस मामले को लेकर मंगलवार को झामुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक मंडल के नेतृत्व में दो घंटा तक पतलाबाड़ी मोड़ जाम किया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

चिरकुंडा स्थित नटराज कारखाना में अंशुमन कोले और अमित कुमार एक साथ काम करते हैं। अंशुमन ने छह माह पूर्व अमित से कर्ज लिए थे। अमित सोमवार दोपहर तगादा करने पतलाबाड़ी स्थित अंशुमन के घर पहुंचा। घर में अंशुमन नहीं था। उसकी पत्नी अकेले थी। अमित ने अकेले देख जबरदस्ती शुरू कर दी। अंशुमन की पत्नी द्वारा शोर मचाए जाने के बाद अमित भाग खड़ा हुआ। घटना के बाद पीड़िता शिकायत लेकर चिरकुंडा थाना गई तो पंचेत जाने को कहा गया। पंचेत जाने पर कोई शिकायत लेने के लिए उपस्थित नहीं था। इधर रात 8 बजे पेट्रोलिंग के दौरान ओपी प्रभारी को शिकायत दी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई नही की।

घटना की सूचना मिलने के बाद मंगलवार सुबह झामुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक मंडल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने मोबाइल पर पुलिस को घटना की जानकारी दी। साथ ही पुलिस को बुलाया। पुलिस का कहना था कि आवेदन सही से नहीं लिखा गया था इसलिए प्राथमिकी दर्ज नहीं की। इस पर झामुमो नेता ने आपत्ति जताई और पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया। इस बात को लेकर मंडल और पुलिस के बीच विवाद हो गया। झामुमो का कहना था कि पुलिस कार्रवाई नहीं करने का बहाना तलाश रही है।

पुलिस की कार्यशैली के विरोध में अशोक मंडल के नेतृत्व में झामुमो समर्थकों ने पतलाबाड़ी में रोड जाम कर दिया। दो घंटे तक जाम रहा। पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में लेने के बाद करीब 1 बजे जाम समाप्त हुआ। इस माैके पर बोदी हांसदा, दुलाल चक्रवर्ती, ठाकुर मांझी, बाबू जान मरांडी, दुलाल पाल, चंदन बाउरी, नईम शेख, जितेन बाउरी, अमल मल्लिक,खोखन चटर्जी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.