Move to Jagran APP

9Pm9Minute: सीएम हेमंत सोरेन के मंत्री हाजी हुसैन ने मानी पीएम नरेंद्र मोदी की बात, होम क्वारंटाइन में परिवार संग जलाई मोमबत्ती

कोरोना वायरस से बचाव के लिए झारखंड के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी होम क्वारंटाइन पर हैं। कोरोना के खिलाफ जंग में एकजुटता का प्रदर्शन करने के लिए अंसारी भी रविवार की रात सामने आए।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 10:45 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 07:36 AM (IST)
9Pm9Minute: सीएम हेमंत सोरेन के मंत्री हाजी हुसैन ने मानी पीएम नरेंद्र मोदी की बात, होम क्वारंटाइन में परिवार संग जलाई मोमबत्ती
9Pm9Minute: सीएम हेमंत सोरेन के मंत्री हाजी हुसैन ने मानी पीएम नरेंद्र मोदी की बात, होम क्वारंटाइन में परिवार संग जलाई मोमबत्ती

देवघर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर झारखंड के कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने भी रविवार की रात अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर मोमबत्ती जलाई। उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी खड़े थे। उन्होंने मोमबत्ती जलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता का प्रर्दशन किया। 

loksabha election banner

दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज में अपने बेटे तनवीर के कथित रूप से भाग लेने के कारण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी सुर्खियों में हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देवघर प्रशासन ने मंत्री के बेटे तनवीर को स्थानीय नेत्र अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया है। जबकि मंत्री पूरे परिवार के साथ होम क्वारंटाइन पर हैं। होम क्वारंटाइन के दाैरान ही मंत्री ने रविवार की रात अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर मोमबत्ती जलाई। देवघर के मधुपुर कॉलेज रोड केला बागान स्थित अपने आवास में मोमबत्ती जलाकर खड़े मंत्री ने झारखंड की जनता को बड़ा संदेश दिया। यह संदेश है-सबको एकजुट होकर कोरोना से लड़ना होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 अप्रैल को वीडियो संदेश के माध्यम से जनता से पांच अप्रैल की रात अपने-अपने घरों में नाै बजे बिजली-बत्ती बंद कर दीये और मोमबत्ती जलाने की अपील की थी। इस बात को लेकर कांग्रेस समेत कुछ राजनीतिक दलों ने प्रधानमंत्री पर राजनीति करने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वे लोग दीये नहीं जलाएंगे। झारखंड में कांग्रेस और झामुमो गठबंधन की सरकार है। झामुमो के कई नेताओं ने भी दीये जलाने की अपील पर टीका-टिप्पणी की थी।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मंत्रीमंडलीय सहयोगी हाजी हुसैन अंसारी ने तमाम अटकलों से दूर होम क्वारंटाइन के दारैान मोमबत्ती जलाई। वे देवघर जिले के मधुपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। मंत्री द्वारा मोमबत्ती जलाए जाने की मधुपुर क्षेत्र में साकारात्मक प्रतिक्रिया देखी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.