Move to Jagran APP

Jharkhand: कतरास में दोस्त के सामने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दोपहर के समय पार्क में हुई घटना; दो गिरफ्तार

कतरास में एक नाबालिग से चार हैवानों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के दौरान एक आरोपी का फोन गिर गया। बरामद फोन के जरिए पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त करते हुए दो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By Prabir Kumar RoyEdited By: Mohit TripathiPublished: Wed, 22 Mar 2023 06:06 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 06:06 PM (IST)
Jharkhand: कतरास में दोस्त के सामने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दोपहर के समय पार्क में हुई घटना; दो गिरफ्तार
लिलौरी मंदिर के समीप पार्क में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार।

संवाद सहयोगी, कतरास: लिलोरी मंदिर के समीप एक पार्क में अपने दोस्त के साथ घूमने आई 15 साल की किशोरी से सोमवार को चार युवकों ने दुष्कर्म किया। इससे पहले आरोपियों ने पीड़िता के दोस्त आशीष कुमार दास को जमकर पीटा और उसका मोबाइल छीन लिया।

loksabha election banner

आरोपियों के मोबाइल के जरिए पुलिस ने दो को दबोचा

आरोपियों की पिटाई से आशीष बेहोश हो गया। इस बीच एक आरोपी का मोबाइल मारपीट के दौरान वहीं गिर गया, जो बाद में आशीष के हाथ लगा। उसमें सिम नहीं था। उसी मोबाइल के सहारे पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया।   पकड़े गए आरोपियों में एक बरोरा का बंटी कुमार सिंह और दूसरा कतरास के तेलियाबांध का मिहिर सिंह है।

पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

पीड़िता की शिकायत पर कतरास थाने की पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दो अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है। पीड़िता का बयान लेने के बाद पुलिस चिकित्सीय परीक्षण की प्रक्रिया में जुटी है।

पीड़िता को झाड़ियों में खींच ले गए आरोपी

सोमवार दोपहर करीब एक बजे पीड़िता अपने दोस्त के साथ लिलोरी पार्क गई। पीड़िता का कहना है कि कुछ देर घूमने के बाद वह लघु शंका के लिए बगल के पुराने पार्क में गई। तभी वहां चारों आरोपी आए और जबतक वह कुछ समझती तबतक वे उसे झाड़ियों में घसीट ले गए।

पीड़िता से दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गए आरोपी

डरी सहमी नाबालिग आरोपियों के इस हरकत पर चिल्लाई तो उसका साथी दौड़ पड़ा। आशीष के वहां पहुंचते ही दो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। उसे इतना मारा कि वह बेहोश हो गया। इसके बाद चारों ने मिलकर उसके साथ हैवानियत की और फिर भाग निकले।

आरोपी के फोन से आरोपियों की हुई शिनाख्त

बातचीत के दौरान वे एक युवक को बंटी कह रहे थे। आरोपियों में से एक का मोबाइल वहां गिर गया था, उनके भागने के बाद पीड़िता के दोस्त आशीष ने उनका मोबाइल देखा। उसमें एक व्यक्ति का फोटो मिला, जो घटना में शामिल था। उसमें कुछ दस्तावेज भी मिले। उसमें बंटी का नाम और पूरा पता था।

पुराने पार्क में छिपे रहते अपराधी

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिला परिषद का पार्क लिलोरी पार्क के बगल में स्थित है। 10 एकड़ में फैले पार्क में चारों तरफ जंगली झाड़ियां हैं। यहां अक्सर बदमाश बैठे रहते है। यदि कोई इधर घूमने आ गया तो उसके साथ मारपीट करते हैं। मालूम हो कि मैथन में भी सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला हाल ही में सामने आया है।

क्या बोले कतरास थाना प्रभारी

कतरास थाना प्रभारी रंधीर कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस कर लिया है। दो आरोपियों को पकड़कर न्यायिक हिरासत में भेजा है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.