Move to Jagran APP

Badal Patralekh: पैर फिसल जाने से गिरे झारखंड के कृषि मंत्री, पीठ और हाथ-पैर में चोट; डाक्टरों ने दी आराम की सलाह

देवघर के सारवां सीएचसी में मंत्री बादल पत्रलेख का प्राथमिक उपचार किया गया। सीएचसी प्रभारी डॉ राजेश रंजन व डॉ जेपी शेखर से मंत्री का जांच किया। उनका प्राथमिक उपचार करने के साथ ही उन्हें एक्स-रे कराने की भी सलाह दी गई। साथ ही कुछ दवा भी उन्हें दिया गया।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 11:49 AM (IST)
Badal Patralekh: पैर फिसल जाने से गिरे झारखंड के कृषि मंत्री, पीठ और हाथ-पैर में चोट; डाक्टरों ने दी आराम की सलाह
देवघर के सारवां सीएचसी में कृषि मंत्री बादल का प्राथमिक इलाज करते चिकित्सक ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, देवघर। झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख घायल हो गए हैं। उनके पीठ, पैर और हाथ में चोट लगी है। वह अपने विधानसभा क्षेत्र जरमुंडी के पटेल चाैक पर एक कार्यक्रम के दाैरान पैर फिसलने से गिर पड़े। इससे पीठ, पैर और हाथ में चोट लगी। इसके बाद मंत्री को देवघर जिले के सारवां सीएचसी में पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने आराम करने की सलाह दी। मंत्री के घायल होने की सूचना मिलते ही उनके समर्थक और शुभचिंतकों ने पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की। गंभीर चोट न लगने की जानकारी मिलने पर राहत की सांस ली।

loksabha election banner

डाक्टरों ने आराम करने की दी सलाह

जरमुंडी के पटेल चौक में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सूबे के कृषि मंत्री सह जरमुंडी विधायक बादल पत्रलेख पहुंचे थे। यहां अचानक उनका पैर फिसल जाने के कारण वे घायल हो गए। उनके पीठ, पैर व हाथ में चोट लगी। उसके बाद वे सारवां पहुंचने। सारवां सीएचसी में उनका प्राथमिक उपचार किया गया। सीएचसी प्रभारी डॉ राजेश रंजन व डॉ जेपी शेखर से मंत्री का जांच किया। उनका प्राथमिक उपचार करने के साथ ही उन्हें एक्स-रे कराने की भी सलाह दी गई। साथ ही कुछ दवा भी उन्हें दिया गया। डॉक्टरों ने ने बादल पत्रलेख को एहतियात के तौर पर थोड़ा आराम करने की भी सलाह दी है। इलाज कराने के बाद बादल पत्रलेख सारवां में आयोजित दो कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। वहीं मंत्री के घायल होने की सूचना मिलने पर भारी संख्या में उनके समर्थक सीएचसी पहुंच गए। हालांकि उनके ठीक होने की सूचना मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली।

बाबा दरबार में लगाई हाजिरी

जरमुंडी के विधायक सह सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने रविवार की सुबह बाबा बासुकीनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। इस मौके पर उन्होंने भोलेनाथ से सूबे के उन्नति, विकास एवं किसानों की खुशहाली को लेकर भोलेनाथ से मंगलकामना किया। इस मौके पर उन्होंने बाबा बासुकीनाथ, माता पार्वती, माता काली सहित मंदिर परिसर स्थित विभिन्न देवी-देवताओं की पूजा अर्चना एवं मंदिर की परिक्रमा की। पूजन के उपरांत उन्होंने बताया कि सूबे सर्वांगीण व समग्र विकास के साथ-साथ किसानों के भी कल्याण को लेकर राज्य सरकार लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि किसानों के विकास उन्नति और खुशहाली से निश्चित तौर पर राज्य व पूरे देश का भी संपूर्ण विकास होगा। इस मौके पर टीम बादल के रोहित रंजन, प्रकाश यादव, विजय यादव, बंटी राव, अनिल राव, मुरारी गुप्ता, नंदू गण, संतोष कुमार सहित दर्जनों अन्य सदस्य एवं स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.