Move to Jagran APP

अगर आपके पास इनोवेटिव आइडिया है तो देर मत कीजिए, IIT-ISM कर रहा इंतजार Dhanbad News

आइएसएम ने इनोवेटिव आइडिया को स्टार्टअप में तब्दील करने की योजना बनाई है। यह आइडिया संस्थान के किसी भी छात्र के हो सकते हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 01:43 PM (IST)
अगर आपके पास इनोवेटिव आइडिया है तो देर मत कीजिए, IIT-ISM कर रहा इंतजार Dhanbad News
अगर आपके पास इनोवेटिव आइडिया है तो देर मत कीजिए, IIT-ISM कर रहा इंतजार Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। अगर आपके पास कोई खास आइडिया है, जो देश और समाज के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है, तो उसे स्टार्टअप में बदलने का काम आइआइटी आइएसएम करेगा। जरूरी फंड, मेंटर और अत्याधुनिक लैब की व्यवस्था आइएसएम करेगा। अलग-अलग सेक्टर में आइआइटी आइएसएम ने नए आइडिया मांगा है।

loksabha election banner

देश की मेडिकल और कृषि व्यवस्था को अत्याधुनिक करने के लिए वैज्ञानिक प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में आइएसएम के सेंटर फॉर इनोवेशन, इनक्वीवेशन एंड आंत्रप्रिन्योरशिप की ओर से स्टार्टअप आइडिया प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। आइएसएम ने इनोवेटिव आइडिया को स्टार्टअप में तब्दील करने की योजना बनाई है। यह आइडिया संस्थान के किसी भी छात्र के हो सकते हैं। इसमें छात्र 10 जनवरी 2020 तक अपने आइडिया का आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है। छात्रों की ओर से जो भी इनोवेटिव आइडिया दिया जाएगा। पहले उसका प्रजेंटेशन होगा। अच्छे आइडिया को न केवल चयनित किया जाएगा, बल्कि फंड मुहैया कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.