Move to Jagran APP

तीन माह से बंद आईनॉक्स में कल से चलेंगी फिल्में, 30 जुलाई से पांच अगस्त तक का जारी किया शेड्यूल

कोविड की दूसरी लहर की वजह से 22 अप्रैल से बंद आईनॉक्स कल से गुलजार हो जाएगा। आईनॉक्स प्रबंधन ने कल यानि शुक्रवार से कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत खोलने का फैसला किया है। 30 जुलाई से पांच अगस्त तक के लिए फिल्मों का शेड्यूल किया गया है।

By Atul SinghEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 05:59 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 06:01 PM (IST)
तीन माह से बंद आईनॉक्स में कल से चलेंगी फिल्में, 30 जुलाई से पांच अगस्त तक का जारी किया शेड्यूल
30 जुलाई से पांच अगस्त तक के लिए फिल्मों का शेड्यूल किया गया है।

जागरण संवाददाता, धनबाद : कोविड की दूसरी लहर की वजह से 22 अप्रैल से बंद शहर का एकमात्र मल्टीप्लेक्स आईनॉक्स कल से गुलजार हो जाएगा। आईनॉक्स प्रबंधन ने कल यानि शुक्रवार से कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत खोलने का फैसला किया है। 30 जुलाई से पांच अगस्त तक के लिए फिल्मों का शेड्यूल जारी किया गया है। आईनॉक्स धनबाद के प्रबंधक दीपक ने बताया कि 50 फीसद दर्शक के साथ फिल्मों का संचालन होगा। कोविड नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। बिना मास्क किसी भी दर्शक की एंट्री नहीं होगी। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से टिकट मिलेगा। पहला शो सुबह 10:10 और अंतिम शो शाम साढ़े चार बजे से चलेगा। चार फिल्मों के साथ कुल नौ शो चलेंगे। तीन महीने बाद जो फिल्में आईनॉक्स में कल से चलेंगी उसमें हिंदी-अंग्रेजी में मोर्टल कॉम्बैट, रूही, गॉडजिला वर्सेस किंग कोंग और मुंबई सागा शामिल है। मोर्टल कॉम्बैट के सबसे अधिक छह शो चलेंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.