Move to Jagran APP

ट्रेन में युवती को एसएसबी के जवान ने पीछे से आकर दबोचा, युवती बोली- सेना को बदनाम कर रहे ऐसे लोग

हावड़ा से खुलकर धनबाद होते हुए कालका तक जानेवाली नेताजी एक्सप्रेस (कालका मेल) से कश्मीर जा रहे सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) बटालियन के जवान धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने ट्रेन में एक युवती के साथ छेड़खानी की। आरपीएफ ने मंगलवार को आरोपित जवान को आसनसोल कोर्ट भेजा।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 02:51 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 02:51 PM (IST)
ट्रेन में युवती को एसएसबी के जवान ने पीछे से आकर दबोचा, युवती बोली- सेना को बदनाम कर रहे ऐसे लोग
दुर्गापुर निवासी उक्‍त युवती पेशे से व्यवसायी है।

जागरण संवाददाता, दुर्गापुर: हावड़ा से खुलकर धनबाद होते हुए कालका तक जानेवाली नेताजी एक्सप्रेस (कालका मेल) से कश्मीर जा रहे सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) बटालियन के जवान धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने ट्रेन में एक युवती के साथ छेड़खानी की। बताया जाता है कि बंगाल के दुर्गापुर स्टेशन के समीप आरोपित जवान ने ट्रेन में सवार एक युवती के साथ अश्लील हरकत की, जिसके बाद युवती की शिकायत पर अंडाल जीआरपी के जवानों ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरपीएफ ने मंगलवार को आरोपित जवान को आसनसोल कोर्ट भेजा। धीरेंद्र कुमार मिश्रा एसएसबी 63 बटालियन का जवान है। मूल रूप से वह बिहार के भोजपुर जिले का निवासी है।

loksabha election banner

हावड़ा से दुर्गापुर आ रही थी युवती

दुर्गापुर निवासी उक्‍त युवती पेशे से व्यवसायी है। बताया कि सोमवार की रात वह नेताजी एक्‍सप्रेस (कालका मेल) से कोलकाता से दुर्गापुर आ रही थी। ट्रेन के बी-वन कोच में वह सवार थी। उसी बोगी में सवार एसएसबी बटालियन के जवानों की टीम कश्मीर जा रही थी। बताया कि दुर्गापुर स्टेशन आने के पहले वह ट्रेन के गेट के पास गई। तभी आरोपित जवान अर्द्धनग्न अवस्था मे आया और उसे पीछे से पकड़ लिया।

युवती का कहना है कि उसने विरोध करना शुरू किया तो जवान बाथरूम में चला गया। पीछे-पीछे युवती वहां भी पहुंची और जवान को बाहर निकालने की कोशिश की। इसपर जवान युवती के साथ मारपीट पर उतर आया। तब तक टीटीई और ट्रेन में मौजूद जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे। इन सबके बीच ट्रेन दुर्गापुर स्टेशन पर पहुंच गई और युवती वहीं उतर गयी। वहां वह सीधे जीआरपी थाने में गई। इधर, आसनसोल स्टेशन पर जीआरपी ने उस जवान को उतार लिया और दूसरी ट्रेन से अंडाल जीआरपी थाना भेजा। युवती भी दुर्गापुर से अंडाल पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर जीआरपी ने जवान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। युवती ने कहा कि ऐसे जवान जो सेना को बदनाम कर रहे हैं, उन्‍हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.