जागरण संवाददाता, धनबाद: नीरज तिवारी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस कांड के शूटर शुभम यादव को बिहार के बाढ़ जिले से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शुभम यादव को आज जेल भेजा जाएगा। पूछताछ में शुभम यादव ने अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है। अमर- आशीष फरार: नीरज हत्याकांड के दो आरोपित आशीष रंजन और अमर रवानी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े पुलिस इनकी तलाश में बिहार के छपरा,सिवान,पटना और बनारस में छापामारी कर रही है।

झामुमो नेता का चालक है शुभम: शुभम यादव झामुमो नेता कारू यादव का चालक है। आशीष इसकी काफी गहरी दोस्ती है। पूछताछ में शुभम ने बताया कि उसने आशीष के कहने पर ही नीरज तिवारी की हत्या में शूटर की भूमिका निभाई। पुलिस ने शुभम से आशीष और अमर का पता भी पूछा है। शुभम का कहना है क्यों नहीं जानता कि वह दोनों कहां है हालांकि वह लोग बिहार या यूपी में कहीं छुप कर बैठे होंगे।

लाला खान की हत्या में शुभम ने कि थी रेकी: वासेपुर के जमीन व्यापारी लाला खान की हत्या में शुभम में ही रेकी का काम किया था। आशीष रंजन शुभम यादव पर काफी भरोसा करता है। इशारा किया तो आशीष में लाला खान की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Edited By: Atul Singh