Move to Jagran APP

आइआइटी आइएसएम Dhanbad के छात्र मेदावरपू को विदेशी विश्वविद्यालय का Offer

आइआइटी आइएसएम के छात्र मेदावरपू जगुर्थ को विदेशी विश्वविद्यालय ने ऑफर दिया है। यह पहला मौका नहीं है जब आइएसएम के छात्र को यह ऑफर मिला है। कोरोना काल के दौरान हीं कई और छात्र-छात्राओं को विदेशी विश्वविद्यालयों से ऑफर मिला है।

By Atul SinghEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 04:53 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 04:53 PM (IST)
आइआइटी आइएसएम  Dhanbad के छात्र मेदावरपू को विदेशी विश्वविद्यालय का Offer
आइआइटी आइएसएम के छात्र मेदावरपू जगुर्थ को विदेशी विश्वविद्यालय ने ऑफर दिया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 धनबाद, जेएनएन  : आइआइटी आइएसएम के छात्र मेदावरपू जगुर्थ को विदेशी विश्वविद्यालय ने ऑफर दिया है। यह पहला मौका नहीं है जब आइएसएम के छात्र को यह ऑफर मिला है। कोरोना काल के दौरान हीं कई और छात्र-छात्राओं को विदेशी विश्वविद्यालयों से ऑफर मिला है।

loksabha election banner

आइएसएम के छात्र मेदावरपू को यह ऑफर जर्मनी की ओर से दिया गया है। आइआइटी आइएसएम बीटेक मेकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र मेदावरपू जगुर्थ को मैकेट्रानिक्स कोर्स में एमएस के लिए चुना गया है। जर्मनी के होचुस्बुले रैवेंसवर्ग बेइंगार्टन विश्वविद्यालय ऑफ एप्लाइड साइंस ने मेदावरपू को इसकी जानकारी दे दी है। वहीं जर्मनी विश्वविद्यालय में चयन होने के बाद संस्थान ने हर्ष जताया है। इसके अलावा यूनिवर्सिटी टेक्नालॉजी पेट्रियोंस मलेशिया ने पेट्रोलियम इंजीनियरिंग के सात छात्रों का चयन इंटर्नशीप के लिए किया है। बताते चले कि कोविड के बढ़ते संक्रमण से उपजे हालात के बीच आइआइटी आइसएम में कैंपस प्लेसमेंट के साथ-साथ प्री प्लेसमेंट ऑफर और इंटर्नशीप शुरू हुआ था। एक और जहां दूसरे तकनीकि संस्थान के छात्रों को प्लेसमेंट, पीपीओ तथा इंटर्न के लिए काफी प्रतिक्षा करनी पड़ रही है वहीं दूसरी ओर आइआइटी आइएसएम के छात्रों को लगातार कंपनियां न केवल ऑफर दे रही है बल्कि बेहतर पैकेज की भी घोषणा कर रही है। बात यदि कैंपस प्लेसमेंट की करें तो 636 छात्रों को नौकरी मिल चुकी है जबकि 200 से भी अधिक छात्रों को पीपीओ तथा 98 छात्रों को इंटर्नशीप मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.