धनबाद, जेएनएन: डीआरएम साहब! जब पैनल तैयार है तो जॉइनिंग लेटर मिलने में देर क्यों हो रही है? जॉइनिंग लेटर के लिए कब तक वेटिंग लिस्ट में रहना होगा? वगैरह-वगैरह...। यह सवाल है उन अभ्यर्थियों के जिन्होंने रेलवे में नौकरी के लिए सारी प्रक्रियाएं पूरी कर ली हैं।

अब सिर्फ जॉइनिंग लेटर मिलने का इंतजार कर रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद अब अभ्यर्थियों ने जॉइनिंग लेटर के लिए ट्विटर पर अभियान छेड़ दिया है। वेटिंग लिस्ट वाले कई अभ्यर्थी धनबाद डीआरएम आशीष बंसल को ट्वीट कर जॉइनिंग लेटर से जुड़ी जानकारी मांग रहे हैं। 

नेहा कुमारी ने लिखा प्रणाम सर, धनबाद डिवीज़न से सेलेक्ट होने के बाद भी काफी दिनों से जॉइनिंग नहीं दिया जा रहा है। निवेदन है कि जल्द से जल्द हम स्टूडेंट को जोइनिंग प्रदान किया जाए। 

मुकेश कुमार लिखते हैं ग्रुप डी का पैनल 15 मार्च को ही बन चुका है जिसे रेलवे रिक्रूटमेंट सेल पटना ने धनबाद डिविजन के लिए जारी किया। हम सभी जॉइनिंग लेटर के लिए प्रतीक्षारत हैं। निवेदन है इस दिशा में जल्द से जल्द कारगर कदम उठाया जाए।

 वेटिंग लिस्ट में शामिल एक और अभ्यर्थी अनुपम साहिल ने लिखा है यह ग्रुप डी आरआरसी पटना ने 15 मार्च को ही धनबाद के लिए पैनल जारी कर दिया। बावजूद अब तक जॉइनिंग लेटर नहीं मिला है। संभव हो तो जल्द से जल्द इसकी व्यवस्था की जाए ताकि हम रेल सेवा से जुड़ सकें। वेटिंग लिस्ट वालों का इंतजार कब तक खत्म होगा यह तो बताना मुश्किल है। पर इतना जरूर है कि उनके ट्वीट का जवाब देते हुए डीआरएम ने सीनियर डीपीओ को मामला फॉरवर्ड कर दिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप