Move to Jagran APP

शादी में गए अग्रवाल परिवार के घर को चोरों ने किया खाली, पुलिस की विफलता उजागर Dhanbad News

घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया। इसके बाद घर के अंदर रखे आलमीरा व लॉकर का ताला तोड़कर उसमें रखे तगादा के चार लाख रुपये सहित लाखों के जेवरात की चोरी कर ले गए।

By Edited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 10:02 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 09:09 AM (IST)
शादी में गए अग्रवाल परिवार के घर को चोरों ने किया खाली, पुलिस की विफलता उजागर Dhanbad News
शादी में गए अग्रवाल परिवार के घर को चोरों ने किया खाली, पुलिस की विफलता उजागर Dhanbad News

जामाडोबा, जेएनएन। जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के रेलवे ग‌र्ल्स हाई स्कूल के समीप रहनेवाले मोबिल विक्रेता कैलाश अग्रवाल के आवास से मंगलवार की रात चोरों ने चारदीवारी फांद कर चार लाख रुपये नकद सहित लाखों रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। यह घटना दिन-प्रतिदिन पुलिस व्यवस्था की खराब होती स्थिति का इशारा करती है।

loksabha election banner

घटना की खबर पाकर सिंदरी के डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा, जोड़ापोखर के थाना प्रभारी सत्यम कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। पीड़ित कैलाश से पूछताछ की। इसके बाद उनकी दुकान में काम करनेवाले कर्मी दुखु जयसवाल से भी घटना के संबंध में जानकारी ली। पूछताछ के बाद पुलिस ने दुखु को छोड़ दिया। पड़ोस के होटल संचालक से भी पुलिस ने घटना को लेकर पूछताछ की। उन्हें सीसीटीवी फुटेज देने को कहा गया है।

कैलाश ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की सुबह शादी समारोह में धनबाद गए थे। तभी देर रात चोरों ने घर के पीछे की चहारदीवारी फांद कर आंगन में प्रवेश किया। घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया। इसके बाद घर के अंदर रखे आलमीरा व लॉकर का ताला तोड़कर उसमें रखे तगादा के चार लाख रुपये सहित लाखों के जेवरात की चोरी कर ले गए। चोरी गए जेवरात का मिलान अभी घर की महिलाओं की ओर से किया जा रहा है। इसके बाद पूरी राशि का पता चला पाएगा।

कर्मी को हिरासत में लेने के बाद हंगामा

मोबिल विक्रेता कैलाश की दुकान में काम करनेवाले कर्मी दुखु को पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद उनके परिवार के लोगों ने अपने सहयोगियों के साथ खूब हंगामा किया। परिवार के लोगों का कहना है कि युवक अपने घर भागा पांच नंबर में सोया था। तभी पुलिसवाले घर में घुस कर दुखु के साथ मारपीट कर उसे पकड़कर थाना ले गए। थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने लोगों को समझाकर शांत किया। कहा की सिर्फ पूछताछ करने के बाद युवक को छोड़ा गया है। मारपीट नहीं की गई है। तब लोग शांत हुए।

चार लाख रुपये नकद सहित जेवरात की चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस हर बिंदु पर छानबीन कर रही है। अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

- एके सिन्हा, डीएसपी, सिंदरी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.