Move to Jagran APP

तालाब से नहा कर घर लौटी युवती की हुई मौत

जामताड़ा करमाटांड़ की एक युवती की मौत मंगलवार को एसएनएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। उसकी मौत तालाब में नहा कर घर लौटी थी। इसी बीच अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। मृतका के पिता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

By Gautam OjhaEdited By: Published: Thu, 10 Feb 2022 10:52 AM (IST)Updated: Thu, 10 Feb 2022 10:52 AM (IST)
तालाब से नहा कर घर लौटी युवती की हुई मौत
जामताड़ा के मृत युवती का प्रतिकात्मक तस्वीर। जागरण

जागरण संवाददाता, धनबाद । जामताड़ा करमाटांड़ की एक युवती की मौत मंगलवार को एसएनएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। स्वजनों के मुताबिक युवती की मौत कैसे हुई इसका कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। मृतका के पिता निमाई गोराई ने सरायढेला पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी शमिता गोराई मंगलवार दिन में 11 बजे के करीब तालाब से नहाने के लिए घर से बाहर निकली थी। जब घर लौटी तो वह उल्टी करने लगी। उसकी गंभीर हालत को देखा तो पूछने पर वह कुछ भी बता नहीं पाई। उसकी गंभीर हो रही स्थिति को देखते हुए आनन-फानन में परिवार के लोग उसे नजदीकी सरकारी अस्पताल लेकर गए।

loksabha election banner

जहां से चिकित्सकों ने उसे एसएनएमसीएच रेफर कर दिया। इसके बाद बेटी को लेकर वे लोग धनबाद स्थित एसएनएमसीएच पहुंचे। जहां बेटी की इलाज के दौरान देर रात साढ़े नौ बजे के करीब उसकी मौत हो गई।  मृतका के पिता निमाई गोराई ने सरायढेला पुलिस को बताया है कि उसकी बेटी की मौत कैसे हुई। इसका सही जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। मृतका के पिता के फर्दबयान को सरायढेला पुलिस जामताड़ा करमाटांड़ भेजने की तैयारी में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.