Move to Jagran APP

एमपीएल में कोयला अनलोड करने के दौरान हाइवा की चपेट में आने से खलासी की मौत Dhanbad News

एमपीएल के कोयला ट्रांसपोर्टिंग में लगे हाइवा शुक्रवार को एमपीएल में कोयला गिराने के दौरान हाइवा की चपेट में आने से हाइवा का खलासी पूर्वी टुंडी निवासी गौतम तूरी की माैत हो गई।

By Edited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 05:00 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 09:47 AM (IST)
एमपीएल में कोयला अनलोड करने के दौरान हाइवा की चपेट में आने से खलासी की मौत Dhanbad News
एमपीएल में कोयला अनलोड करने के दौरान हाइवा की चपेट में आने से खलासी की मौत Dhanbad News

निरसा, जेएनएन। एमपीएल के कोयला ट्रांसपोर्टिंग में लगे हाइवा शुक्रवार को एमपीएल में कोयला गिराने के दौरान हाइवा की चपेट में आने से हाइवा का खलासी पूर्वी टुंडी निवासी गौतम तूरी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए तत्काल अशर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

prime article banner

वहीं मुआवजे की मांग को लेकर उसके परिजनों ने हंगामा करने लगे। बाद में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी ने दाह संस्कार के लिए 25 हजार तत्काल देने एवं बाद में चार लाख 75 हजार रुपया मुआवजा देने के आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए। शव का पोस्टमार्टम करवा उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी हो कि शुक्रवार की अहले सुबह हाइवा संख्या जेएच10 एएच 9919 दामागोड़िया लो¨डग प्वाइंट से कोयला लेकर एमपीएल के कोल यार्ड में कोयला खाली करने के लिए पहुंचा। हाइवा का खलासी पूर्वी टुंडी निवासी गौतम तूरी हाइवा को पीछे बैक करवा रहा था। इसी दौरान वह हाइवा के चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

एमपीएल के चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए धनबाद असर्फी अस्पताल भेज दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.