निरसा, जेएनएन। एमपीएल के कोयला ट्रांसपोर्टिंग में लगे हाइवा शुक्रवार को एमपीएल में कोयला गिराने के दौरान हाइवा की चपेट में आने से हाइवा का खलासी पूर्वी टुंडी निवासी गौतम तूरी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए तत्काल अशर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं मुआवजे की मांग को लेकर उसके परिजनों ने हंगामा करने लगे। बाद में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी ने दाह संस्कार के लिए 25 हजार तत्काल देने एवं बाद में चार लाख 75 हजार रुपया मुआवजा देने के आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए। शव का पोस्टमार्टम करवा उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी हो कि शुक्रवार की अहले सुबह हाइवा संख्या जेएच10 एएच 9919 दामागोड़िया लो¨डग प्वाइंट से कोयला लेकर एमपीएल के कोल यार्ड में कोयला खाली करने के लिए पहुंचा। हाइवा का खलासी पूर्वी टुंडी निवासी गौतम तूरी हाइवा को पीछे बैक करवा रहा था। इसी दौरान वह हाइवा के चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

एमपीएल के चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए धनबाद असर्फी अस्पताल भेज दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस