धनबाद, जेएनएन। 53343 अप गोमो-चौपन सवारी गाड़ी गुरुवार सुबह-सुबह दुर्घटना होने से बाल-बाल बच गई। सवारी गाड़ी जैसे ही गोमो रेलवे स्टेशन से खुली पटरी पर एक लोहे का बड़ा एंगल गिर पड़ा जो पहिए में फंस गया। जोर-जोर की आवाज होने लगी। ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा गाड़ी खड़ी कर दी। ट्रेन एक घंटे से ज्यादा समय तक स्टेशन पर खड़ी रही।

गोमो रेलवे स्टेशन पर निर्माण कार्य चल रहा है। ठेकेदार द्वारा प्लेटफॉर्म- 4 और 5 के बीच लोहे के एंगल को एकत्र कर रखा गया है। एक एंगल गुरुवार को गोमो-चोपन सवारी गाड़ी के आगे गिर गया। गाड़ी रूकने के बाद एंगल को गैस कट्टर से काट कर हटाया गया। इस बाद सवारी गाड़ी चोपन की तरफ रवाना हुई।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो रेलवे स्टेशन से गोमो-चोपन सवारी गाड़ी खुलने के समय सुबह पांच बजे है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही सवारी गाड़ी खुली लोहे का एंगल पटरी पर आ गया। अगर गाड़ी तेज गति में होती तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। एक घंटे बीस मिनट की देरी से ट्रेन 6.20 में चोपन की ओर रवाना हुई। चीफ यार्ड मास्टर बीसी मंडल ने बताया कि घटना को लेकर स्पेशल रिपोर्ट तैयार कर वरीय अधिकारी के भेजी जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Posted By: Mritunjay

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप