गोड्डा, जेएनएन। झारखंड के गोड्डा सदर प्रखंड के मोतिया स्थित अदाणी पावर प्लांट का निरीक्षण करने रविवार को अहमदाबाद से कंपनी के सीईओ गौतम अदाणी व उनकी पत्नी प्रीति अदाणी रविवार को गोड्डा पहुंचे। अदाणी दंपती ने प्लांट के निरीक्षण के पूर्व सिकटिया में संचालित मेगा वस्त्र उत्पादन केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान डीडीसी अंजली यादव भी मौजूद रहीं। बाद में अदाणी दंपती ने मोतिया गांव  का भी दौरा किया और ग्रामीणों से बातचीत की।

गोड्डा में अदाणी कंपनी की ओर से 800 मेगावाट क्षमता का दो पावर प्लांट तैयार किया जा रहा है। कंपनी यहां से 2022 में बिजली उत्पादन शुरू करने के लिए युद्ध स्तर से काम करा रही है। प्लांट के शिलान्यास से लेकर अबतक यह पहला मौका है जब कंपनी के सीइओ गौतम अदाणी और उनकी पत्नी प्रति अदाणी गोड्डा आईं है। कंपनी के स्थानीय अधिकारियों की ओर से इसको लेकर बीते सप्ताह से ही तैयारी की जा रही थी।

गोड्डा पावर प्लांट से उत्पादित बिजली भारत के साथ ही बांग्लादेश में भी आपूर्ति का जाएगी। अदाणी दंपती के दाैरे के दाैरान गोड्डा की उप विकास आयुक्त अंजली यादव भी उपस्थित थीं। उन्होंने गुलदस्ता देकर प्रीति अदाणी का स्वागत किया। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021