लोयाबाद, जेएनएन। लोयाबाद छह नंबर में फायरिंग के आरोपित गुड्डू नोनियां उर्फ कृष्णा को  पुलिस ने कनकनी से गिरफ्तार कर लिया। बावजूद उसके साथी पुलिस से भिड़ गए। उसे जबरन छुड़ाकर ले गए। इस दौरान दो प्रशिक्षु दारोगा को हल्की चोट भी लगी है। इस घटना ने धनबाद में दिन-प्रतिदिन खत्म हो रहे पुलिस के खौफ को उजागर कर दिया है। 

लोयाबाद थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित कृष्णा कनकनी में छिपा है। उसे पकडऩे के लिए मंगलवार की शाम पुलिस सिविल ड्रेस में पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे अपने साथ लेकर पुलिस थाना वापस आने लगी। तभी उसके कुछ साथी वहां पहुंच गए और उसे पुलिस की अभिरक्षा से छुड़ा लिया। मालूम हो कि चार सितंबर की शाम को लोयाबाद छह नंबर में दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इस दौरान आरोपित कृष्णा ने दहशत फैलाने के लिए तीन राउंड फायरिंग की थी। उसके खिलाफ लोयाबाद थाना में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

लोयाबाद थाना प्रभारी अमित मार्की ने बताया कि आरोपित कृष्णा को छुड़ाकर ले जानेवाले युवकों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी गिरफ्तार होंगे। कानून हाथ में लेने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा। अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस