Move to Jagran APP

झारखंड में महागठबंधन लगभग फाइनल, गोड्डा सीट विवाद के हल को लेकर झामुमो सुप्रीमो आशान्वित

पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद जवानों की शहादत पर पूरा भारत, सरकार के साथ खड़ा है। आतंकियों के खिलाफ सशक्त कार्रवाई ही जवानों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

By mritunjayEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 09:34 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 10:27 AM (IST)
झारखंड में महागठबंधन लगभग फाइनल, गोड्डा सीट विवाद के हल को लेकर झामुमो सुप्रीमो आशान्वित
झारखंड में महागठबंधन लगभग फाइनल, गोड्डा सीट विवाद के हल को लेकर झामुमो सुप्रीमो आशान्वित

बरवाअड्डा, जेएनएन। झारखंड मुक्ति मोर्चा सु्प्रीमो शिबू सोरेन ने कहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड में विपक्षी दलों के महागठबंधन का स्वरूप लगभग फाइनल हो चुका है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल होने वाली पार्टियों में कांग्रेस, झामुमो, राजद और झाविमो प्रमुख हैं। सबका एक ही उद्देश्य भाजपा को परास्त करना है। इसके लिए सब एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने पर सहमत हैं। 

loksabha election banner

सोरेन ने शनिवार को यहां अपना ढाबा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गोड्डा लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस और झाविमो के बीच जिच है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही गोड्डा का भी हल निकल जाएगा।झामुमो की संघर्ष यात्रा को सफल बताते हुए कहा कि अपार जन समर्थन मिल रहा है। 2019 के लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार तय है। 

पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी कार्रवाई में झामुमो सरकार के साथः सोरेने ने कहा कि कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद जवानों की शहादत पर पूरा भारत, सरकार के साथ खड़ा है। आतंकियों के खिलाफ सशक्त कार्रवाई ही जवानों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह की होने वाली कार्रवाई में झामुमो सरकार के साथ है। शहीद जवानों के प्रति संवेदना और दुख जताते हुए कहा कि सोरेन ने कहा कि आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं होता है। उनका एकमात्र उद्देश्य समाज में नफरत फैलाना होता है। झामुमो आतंकवादियों की इस घृणित कार्रवाई की घोर निंदा करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.