Move to Jagran APP

हैलो ! डॉन फहीम का भतीजा बोल रहा हूं, पांच लाख पहुंचा दो Dhanbad News

रोहित की शिकायत पर धनसार पुलिस ने सोनू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हीरापुर हटिया में रोहित की श्रीराम ज्वेलर्स सोना-चांदी की दुकान है।

By mritunjayEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 09:48 AM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 09:48 AM (IST)
हैलो ! डॉन फहीम का भतीजा बोल रहा हूं, पांच लाख पहुंचा दो Dhanbad News
हैलो ! डॉन फहीम का भतीजा बोल रहा हूं, पांच लाख पहुंचा दो Dhanbad News

धनसार, जेएनएन। धनसार थाना क्षेत्र के गांधीनगर सरकारी कुआं निवासी व हीरापुर धनबाद के सोना-चांदी के व्यवसायी रोहित कुमार कश्यप से फहीम खान के भतीजा सोनू खान ने फोन पर पांच लाख की रंगदारी मांगी है। इससे हीरापुर के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है। रोहित का परिवार भी खौफजदा है।

loksabha election banner

रोहित की शिकायत पर धनसार पुलिस ने सोनू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रोहित का कहना है कि हीरापुर हटिया में उसकी श्रीराम ज्वेलर्स सोना-चांदी की दुकान है। मंगलवार को दोपहर 2:59 बजे जब दुकान पर थे। तभी मेरे मोबाइल में फोन आया। उस वक्त फोन पर वह क्या बोल रहा था स्पष्ट पता नहीं चल पाया। जब हम घर पहुंचे तो उस नंबर से दोबारा फोन आया। फोन पर उसने कहा कि मैं फहीम खान का भतीजा सोनू खान बोल रहा हूं। तुम श्रीराम ज्वेलर्स के मालिक बोल रहे हो। तुमको पांच लाख रंगदारी देना है। वह भी नकद। समय अगले फोन पर बता देंगे। उसने धमकी भरे स्वर में कहा कि रंगदारी का मतलब नहीं समझा तो हम समझा भी देंगे। बुधवार को 11:42 में उसका फिर फोन आया और कहा कि नकद तैयार रखना समय बताएंगे। रंगदारी की मांग व धमकी से रोहित का पूरा परिवार भयभीत है। धनसार पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.