Move to Jagran APP

Rajmahal Misdeed Case: मुकदमा वापसी के लिए आधी रात को पीड़िता के घर पर हमला, पिता को पीटा; ताबड़तोड़ फायरिंग

Rajmahal Misdeed Case पुलिस ने घटनास्थल से तीन खाली खोखा भी बरामद किया। इस मामले में पुलिस सेताब शेख को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 10:45 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 10:45 AM (IST)
Rajmahal Misdeed Case: मुकदमा वापसी के लिए आधी रात को पीड़िता के घर पर हमला, पिता को पीटा; ताबड़तोड़ फायरिंग
Rajmahal Misdeed Case: मुकदमा वापसी के लिए आधी रात को पीड़िता के घर पर हमला, पिता को पीटा; ताबड़तोड़ फायरिंग

राजमहल, जेएनएन। बहुचर्चित राजमहल दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार की जान खतरे में है। जेल में बंद दुष्कर्म करने के आरोपितों के लोगों द्वारा मुकदमा वापसी के लिए दबाव डाला जा रहा है। शुक्रवार की रात पीड़िता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। घर के दरवाजे पर भी दो राउंड गोली चलाई। इस घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

क्या है मामला

25 मई, 2020 को ईद की शाम राजमहल थाना क्षेत्र के नबाबड्योढ़ी (नौगच्छी) में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।  इस मामले में पीड़िता के पिता ने सोनू उर्फ एकरामुल शेख, ईदगर शेख व शहनवाज शेख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। तीनों जेल में बंद हैं। इनमें शहनवाज शेख सेना का जवान है। अभियुक्तों के लोगों की तरफ से मुकदमा वापसी के लिए लगातर दबाव बनाया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार की देर रात 12 बजे से 12:30 बजे के बीच लगभग  10-15 की संख्या में लोगों ने पीड़िता के घर जमकर उत्पात मचाया तथा पीड़िता के घर पर फायरिंग की। 

रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

घटना की सूचना मिलते ही रात में पुलिस रेस हो गई। राजमहल थानाप्रभारी चिरंजीत प्रसाद तुंरत पहुंचे।  पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा के दिशा-निर्देश पर तीनपहाड़ थानाप्रभारी परशुराम पासवान व तालझारी थानाप्रभारी अमर कुमार यादव भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। थोड़ी देर बाद पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा एवं एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

एक को हिरासत में लेकर पूछताछ

पीड़िता के पिता ने बताया कि रात के समय 10-15 की संख्या में कुछ लोग उसके दरवाजे पर आए और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए केस को उठाने, मामले में समझौता करने की बात करते हुए धमकी देने लगे। उनलोगों ने थप्पड़ से मारा और कनपटी पर पिस्तौल सटाते हुए धमकी दी कि जल्दी से केस उठाओ वरना अगली बार आएंगें तो गोली तुमपर चलेगी। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खाली खोखा भी बरामद किया। इस मामले में पुलिस सेताब शेख को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.