Move to Jagran APP

Lockdown के दौरान तय समय से अधिक देर तक दुकान खोलना पड़ा मंहगा, दो दुकानदार समेत पांच पर FIR Dhanbad News

लॉकडाउन के दौरान निर्धारित समय से अधिक देर तक दुकान खोलने वाले दो दुकानदारों पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस मामले में कुल छ लोगों को अलग-अलग जगहों से हिरासत में लिया।

By Sagar SinghEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 02:45 PM (IST)
Lockdown के दौरान तय समय से अधिक देर तक दुकान खोलना पड़ा मंहगा, दो दुकानदार समेत पांच पर FIR Dhanbad News
Lockdown के दौरान तय समय से अधिक देर तक दुकान खोलना पड़ा मंहगा, दो दुकानदार समेत पांच पर FIR Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान जिले में निर्धारित समय से अधिक देर तक दुकान खोलना कई दुकानदारों को मंहगा पड़ गया। लॉकडाउन उल्लंघन मामले मे बरोरा पुलिस ने रविवार को पांच लोगों को अलग अलग जगहों से हिरासत में लिया। वहीं बैंकमोड़ पुलिस ने नया बाजार इलाके में स्थित एक राशन दुकान को बंद कराया व दुकानदार के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

दरअसल, पुलिस की एक टीम नया बाजार इलाके इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी। तभी एक राशन दुकान पर काफी संख्या में लोग खड़े दिखे। समय करीब दोपहर के तीन बज रहा था। जबकि प्रशासन ने दोपहर दो बजे तक ही दुकान खोलने का समय निर्धारित किया है। पुलिस को देखते ही राशन दुकानदार शटर गिराने लगा, लेकिन पुलिस ने दुकान बंद कराते हुए दुकानदार को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस के बयान पर ही दुकानदार परवेज गद्दी के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन की प्राथमिकी बैंकमोड़ थाने में दर्ज की गई है।

इधर, बरोरा पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पांच लोगों को अलग-अलग जगहों से हिरासत में लिया। इनमे से हरिणा बाजार के एक दुकानदार को पुलिस ने छोड़ दिया, जबकि अन्य चार के खिलाफ रविवार की रात लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मंदरा में दुकान खुला रखने के आरोप में दुकान संचालक रामा चौहान पर मामले दर्ज किया।

वहीं, दरिदा के सरीफ अंसारी, मंसूर अंसारी तथा अख्तर अंसारी पर बेवजह मुहल्ले में घुमने का आरोपित बनाया गया है। पांचवां व्यक्ति हरिणा बाजार में दुकान खुला रखा था। पुलिस ने उसे हिदायत देकर थाने से छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.