Move to Jagran APP

Jharkhand: सत्ता के केंद्र में नहीं झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन, फिर भी बन रहे निशाना

फेसबुक पेज पर देवघर के भानू पेंटर व पूरनानगर के संजू मरीक का अलग-अलग पोस्ट था। इसके बाद झामुमो नेता मामले की जानकारी एसपी सुरेन्द्र कुमार झा व डीएसपी विनोद रवानी को दी थी।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 05:07 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 05:07 PM (IST)
Jharkhand: सत्ता के केंद्र में नहीं झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन, फिर भी बन रहे निशाना
Jharkhand: सत्ता के केंद्र में नहीं झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन, फिर भी बन रहे निशाना

गिरिडीह, जेएनएन। झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन पर फेसबुक के माध्यम से आपत्तिजनक पोस्ट करने के दो आरोपितों के विरुद्ध एससी-एसटी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी झामुमो कार्यकर्ता गौरव कुमार के आवेदन पर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने दोनों आरोपितों के खिलाफ पहले मुफस्सिल थाने में आवेदन दिया था। मामला अनुसूचित जनजाति से जुड़े होने के कारण थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर ने आवेदन को एससी-एसटी थाने में भेज दिया।

loksabha election banner

महिला थाना प्रभारी ललिता कुजूर ने बताया कि दो आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज की जा गई है। जिन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है उनमें पूरनानगर निवासी संजू मरीक व देवघर के भानू पेंटर शामिल हैं। मामला शिबू सोरेन से जुड़ा होने के कारण पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपितों की तलाश में जुट गई है। डीएसपी विनोद रवानी के निर्देश पर पुलिस झामुमो नेता गौरव कुमार के माध्यम से उपलब्ध कराए गए साक्ष्य के आधार पर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को छापेमारी में जुट गई है। इस मामले के आरोपित पूरना नगर निवासी संजू फरार हो गया है। शिकायतकर्ता ने 19 जून को अपना फेसबुक पेज खोला हुआ था। झामुमो नेता को फेसबुक पेज पर शिबू सोरेन पर जातिसूचक शब्दों से जुड़ा बेहद अमर्यादित टिप्पणी भरा पोस्ट पढऩे को मिला।

फेसबुक पेज पर देवघर के भानू पेंटर व पूरनानगर के संजू मरीक का अलग-अलग पोस्ट था। इसके बाद झामुमो नेता मामले की जानकारी एसपी सुरेन्द्र कुमार झा व डीएसपी विनोद रवानी को दी थी। इसके बाद एसपी के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.