Move to Jagran APP

कार के धक्के से बच्चे की मौत, स्वजनों ने जालान अस्पताल में काटा बवाल Dhanbad News

मृत मो. सरफराज के पिता मोहम्मद सुभान ने बताया कि सुबह 930 बजे पुत्र सरफराज कुछ राशन लेने के लिए सड़क पार कर रहा था। सड़क का एक लाइन पार करके डिवाइडर से दूसरी लेन की ओर जा रहा था।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 02:24 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 02:24 PM (IST)
कार के धक्के से बच्चे की मौत, स्वजनों ने जालान अस्पताल में काटा बवाल Dhanbad News
सड़क दुर्घटना में मृत बच्चे के स्वजनों को समझाती धनबाद पुलिस।

धनबाद, जेएनएन।  हरिहरपुर थाना अंतर्गत सिंहडीह मोड़ के पास कार की चपेट में आने से 12 वर्षीय सरफराज की मौत हो गई। गंभीर अवस्था में बच्चे को एशियन जालान में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, दोषियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर स्वजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची। लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मृतक बच्चे के स्वजनों  ने कार चालक पर लापरवाही से कार चलाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

क्या है मामला

मृत मो. सरफराज के पिता मोहम्मद सुभान ने बताया कि सुबह 9:30 बजे पुत्र सरफराज कुछ राशन लेने के लिए सड़क पार कर रहा था।  सड़क का एक लाइन पार करके डिवाइडर से दूसरी लेन की ओर जा रहा था। तभी गलत साइड से धनबाद से तेजी से आ रही कार (जेएच10 बीडब्लयू 0150) ने बच्चे को धक्का मार दिया। आगे पुलिया बन रहा है इस वजह से चालक ने कर रोक दिया। इसके बाद आसपास के लोग जुट गए। कार चालक को घेर लिया। उसी कार से जख्मी हालत में बच्चे को एशियन जालान अस्पताल में लाया गया। यहां  आने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोग हंगामा करने लगे। कार चलाने वाले एसपी गुप्ता धनबाद में एक कोचिंग के संचालक हैं। वह धनबाद से वाराणसी जा रहे थे।

धनबाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत

हंगामा के बाद धनबाद थाना की पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों ने कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस कार और कार चालक को अपने साथ थाना ले गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.