Move to Jagran APP

Jharkhand Crime News: मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में नकली थानेदार गिरफ्तार, स्टोन डस्ट गाड़ी से कर रहा था वसूली

सुमो पर सवार रोबिन मंडल खुद को बरहेट थाना प्रभारी बता रहा था। उसने स्टोन डस्ट लोड ट्रक चालक से पैसे की मांग की। उसके साथ तीन-चार लोग थे। चालक को शक होने पर उसने बरहेट थाना को सूचना दी।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 12:38 PM (IST)
Jharkhand Crime News: मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में नकली थानेदार गिरफ्तार, स्टोन डस्ट गाड़ी से कर रहा था वसूली
फर्जी बरहेट थाना प्रभारी गिरफ्तार ( प्रतीकात्मक फोटो)।

साहिबगंज, जेएनएन। साहिबगंज-गोविंदपुर मुख्य पथ पर बरहेट थाना क्षेत्र के सोनाजोड़ी में गुरुवार की शाम फर्जी थानेदार को गिरफ्तार किया। वह खुद को थानेदार बताकर स्टोन डस्ट लदे ट्रक के चालक रंजन कुमार साह से पैसे की मांग कर रहा था। शंका होने पर ट्रक चालक ने बरहेट थाने को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। एक सुमो गाड़ी भी जब्त की गई है। गिरफ्तार युवक रौबिन मंडल पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के लिट्टीपाड़ा का रहनेवाला है। उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

loksabha election banner

 

गोड्डा के चालक की शिकायत पर हुई गिरफ्तारी

गोड्डा का रहनेवाला ट्रक चालक रंजन कुमार साह स्टोन डस्ट लेकर बोरियो की ओर आ रहा था। सोनाजोड़ी में सुमो के साथ खड़े चार लोगों ने ट्रक को रोका और बरहेट थाना प्रभारी रंजीत कुमार भगत के रूप में अपना परिचय दिया और पैसे की मांग की। शंका होने पर रंजन कुमार साह ने बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार को मामले की जानकारी दी। इसके बाद थाना प्रभारी गौरव कुमार, एएसआइ उदय शर्मा व अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ वहां पहुंचे। पुलिस को देखकर मौजूद तीन युवक वहां से भाग गए। रौबिन मंडल पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इस मामले में रंजीत कुमार भगत के बयान पर बरहेट थाने में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि उससे पूछताछ के बाद अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बरहेट झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का विधानसभा क्षेत्र है। यह साहिबगंज जिले के तहत आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.