Move to Jagran APP

जिला चैंबर के तीन पदों के लिए 8 प्रत्याशी मैदान में, चार वर्षों से महासचिव रहे चेतन गोयनका ने अध्यक्ष पद के लिए किया नामांकन Dhanbad News

जिला चैंबर में अध्यक्ष महासचिव तथा कोषाध्यक्ष के लिए कुल 8 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। अध्यक्ष पद के लिए चेतन गोयनका और राजीव शर्मा ने नामांकन किया।

By Sagar SinghEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 08:08 AM (IST)
जिला चैंबर के तीन पदों के लिए 8 प्रत्याशी मैदान में, चार वर्षों से महासचिव रहे चेतन गोयनका ने अध्यक्ष पद के लिए किया नामांकन Dhanbad News
जिला चैंबर के तीन पदों के लिए 8 प्रत्याशी मैदान में, चार वर्षों से महासचिव रहे चेतन गोयनका ने अध्यक्ष पद के लिए किया नामांकन Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। फेडरेशन ऑफ जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव को लेकर बुधवार को तीन पदों के लिए कुल आठ प्रत्याशियों ने नामांकन किया। अध्यक्ष पद के लिए दो चेतन गोयनका व राजीव शर्मा, महासचिव के लिए चार शुभाशीष पांडेय, अजय नारायण लाल, दीपक कुमार दीपू व प्रमोद गोयल, कोषाध्यक्ष के लिए भी दो श्याम नारायण गुप्ता व प्रेम प्रकाश गंगेसरिया ने नामांकन किया। जबकि कोषाध्यक्ष पद के लिए पर्चा खरीदने वाले संजय लोधा उपस्थित नहीं हुए। गुरुवार को नाम वापसी की तिथि निर्धारित की गई है।

loksabha election banner

नामांकन को लेकर सुबह से ही रांगाटांड स्थित जिला चैंबर कार्यालय में गहमा गहमी का माहौल था। मुख्य चुनाव अधिकारी सुरेंद्र ठक्कर, सह चुनाव पदाधिकारी उदय प्रताप सिंह व दिलीप सुभीकी समय से उपस्थित हो गए थे। नामांकन पर्चा दाखिल करने के दौरान शांतिपूर्ण स्थिति रही। नामांकन दाखिल करने का समय समाप्त होने के बाद मुख्य चुनाव अधिकारी सुरेंद्र ठक्कर ने कहा कि नाम वापसी के लिए एक दिन का समय दिया गया है। इसके बाद प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। 

समर्थकों के साथ पहुंचे प्रत्याशी : नामांकन के लिए सभी प्रत्याशी अपने प्रस्ताव और समर्थकों के साथ पहुंचे थे। सबसे पहले राजीव शर्मा अपने कुछ साथियों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे। उन्होंने नामांकन दाखिल किया। उनके प्रस्ताव बने बुनन राव व समर्थक स्वरूप मंडल।  इसके बाद चेतन गोयनका करीब 30 समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे। उनका प्रस्तावक विशाल रस्तोगी बने, जबकि समर्थन वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने किया। इससे पूर्व चेतन गोयनका के समर्थक पहले से पास के एक होटल में जमा हुए। वहां से जिला चैंबर कार्यालय पहुंचे और नामांकन दाखिल किया।

व्यवसायियों की हर संभव मदद का दावा : चेतन गोयनका ने कहा कि वे पिछले चार वर्षों से महासचिव पद पर रहते हुए व्यवसायियों की हर संभव मदद करने की कोशिश की है। यदि वे अध्यक्ष बनते हैं तो उनकी समस्याओं को दूर करने का भरसक प्रयास होगा। जबकि राजीव शर्मा ने नामांकन से पूर्व सभी चैंबर सदस्यों को संदेश भेजकर बताया कि वे 2001 से ही चैंबर से जुड़े हुए हैं। प्रवक्ता से लेकर अध्यक्ष तक रहे हैं। ऐसे में उनकी दावेदारी मजबूत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.