Move to Jagran APP

Jharkhand News: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना... नशे के लिए मां ने नहीं दिए रुपये तो पीटकर मार डाला

बुधवार की रात करीब 11 बजे पप्पू अपनी मां से नशे के लिए रुपये मांग रहा था। उन्होंने इन्कार किया तो अस्पताल में ही मां को बेड पर पटककर कई मुक्के मार दिए। बीमार महिला प्रहार सहन नहीं कर सकीं और उनकी मौत हो गई।

By Atul SinghEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 09:31 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 09:31 PM (IST)
Jharkhand News: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना... नशे के लिए मां ने नहीं दिए रुपये तो पीटकर मार डाला
बुधवार की रात करीब 11 बजे पप्पू अपनी मां से नशे के लिए रुपये मांग रहा था।

जागरण संवाददाता, दुमका: यह घटना समाज को शर्मसार करने वाली है। नशे के लिए पैसा नहीं मिलने पर कुसुमडीह के रहने वाले पप्पू मंडल ने अपनी 55 साल की मां चिलिया देवी को जान से मार दिया। चिलिया देवी 12 अगस्त को खाना बनाने के दौरान घर में झुलस गई थीं। उन्हें दुमका मेडिकल कालेज अस्पताल में पप्पू व उसकी बुआ ने भर्ती कराया था।

loksabha election banner

बुधवार की रात करीब 11 बजे पप्पू अपनी मां से नशे के लिए रुपये मांग रहा था। उन्होंने इन्कार किया तो अस्पताल में ही मां को बेड पर पटककर कई मुक्के मार दिए। बीमार महिला प्रहार सहन नहीं कर सकीं और उनकी मौत हो गई। अस्पताल के कर्मियों ने पप्पू को पकड़कर नगर थाना की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बुआ पिंकी देवी के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी की है।

बुआ ने बताया कि बर्न वार्ड में चिलिया का इलाज चल रहा था। उनकी हालत में सुधार भी हो रहा था। पप्पू नशे का लती है। मां के अस्पताल में भर्ती होने के कारण उसे नशे के लिए पैसे मिलने बंद हो गए थे। रात में वह मां से पैसे मांग रहा था। इसके लिए उनसे झगड़ा कर रहा था। जब चिलिया ने कहा कि वह अस्पताल में है, पैसे कहां से दे तब उसने मां पर मुक्कों की बौछार कर दी। बीमार चिलिया ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पप्पू ने भागने का प्रयास किया, तब तक वहां पहुंचे स्वास्थ्यकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। रोते हुए पिंकी ने बताया कि चिलिया के पति कई साल से असम में हैं। वहीं काम करते हैं। थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.