जासं, धनबादः  नासिर दाद खान सुपर डिवीजन फुटबाल लीग मैच भीतिया स्टेडियम गोविंदपुर, बिरसा मुंडा स्टेडियम बरवअड्डा, सिजुआ स्टेडियम में खेला जा रहा है। भीतिया स्टेडियम गोविंदपुर में सुपर डिवीजन लीग के मैच में डीएसए रेलवे धनबाद 1-0 से बिरसा मुंडा क्लब को पराजित कर दिया। मैच शुरू होते ही दोनों टीमों ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए एक दूसरे के गोल पर कई आक्रमण किए। मध्यांतर तक दोनों टीम बराबरी पर था। मध्यांतर के बाद रेलवे टीम के विकास टुडू 53 मिनट में एक गोल कर टीम को जीत दिलाया। मैच के मुख्य अतिथि संघ के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट मो. सलाउद्दीन से खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कराया गया। मैच के अंत में बिरसा मुंडा क्लब के शानदार खेल का प्रदर्शन को देखते हुए मो. सलाउद्दीन ने बिरसा मुंडा क्लब के खिलाड़ीयों को एक हजार रूपए देकर पुरस्कृत किए। मौके पर संघ के मृदुल बोस के अलावा अजय झा, लियाकत अली, विनोद पासवान उपस्थित थे। रेलवे टीम की जीत पर स्पोर्ट्स आफिसर सीनियर डीएफएम मधुसूदन टीवी ने रेलवे टीम के कोआर्डिनेटर शुभंकर सरकार फुटबाल सेक्रेटरी चंदन विश्वास टीम के मैनेजर एनके गुप्ता के साथ-साथ सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए हौसला बढ़ाएं। निर्णायक की भूमिका सुरेश किस्कु, सुभाष लोध, प्रकाश महतो, अभिजीत पात्रा ने निभाया।

रविंद्र संघ गोमो ने कोयलांचल फुटबाल क्लब को किया पराजित

सिजुआ स्टेडियम में सुपर डिवीजन लीग की खेले गए मैच में रविंद्र संघ गोमो 2-1 से कोयलांचल फुटबाल क्लब को पराजित किया। रविंद्र संघ की और से सनीचर हेंब्रम एवं पंकज हेंब्रम गोल किए। जबकि कोयलांचल क्लब के एकमात्र गोल हेमलाल ने किया। मैच में निर्णायक की भूमिका राम अयोध्या कुमार, बजरंग चौहान, चिंटू हजरा, संजय हेंब्रम ने निभाया।

प्यारेलाल ग्रो क्लब ने डीएसए रेलवे को किया पराजित

सिजुआ स्टेडियम में सुपर डिवीजन फुटबाल लीग के खेले गए मैच में प्यारेलाल ग्रो क्लब 2-1 से डीएसए रेलवे को पराजित किया। मैच के 15 मिनट में प्यारेलाल ग्रो के विशेश्वर बाउड़ी ने गोलकर टीम को बढ़त दिलाई। 40 मिनट में दीपक कुमार ने एक और गोलकर टीम को 2 गोल की बढ़त दिलाई। रेलवे टीम का एकमात्र गोल 78 मिनट में उमेश कुमार ने किया। निर्णायक की भूमिका बजरंग चौहान, राम अयोध्या कुमार, चिंटू हाजरा, सुरेश किस्कू ने निभाया।

कोयलांचल फुटबाल क्लब ने यंग बायज क्लब को किया पराजित

बिरसा मुंडा स्टेडियम में खेले गए मैच में कोयलांचल फुटबाल क्लब 1-0 से यंग बायज क्लब को पराजित किया। मैच का निर्णायक गोल कोयलांचल क्लब के हेमलाल 52 मिनट में किया। निर्णायक की भूमिका वीरेंद्र यादव, सुरेश किस्कु, संजय हेंब्रम, सुभाष लोध ने निभाया। भीतिया स्टेडियम में खेले गए मैच में धनबाद फुटबाल अकैडमी 3-1 से जन विकास क्लब को पराजित किया।

Edited By: Atul Singh