धनबाद, जेएनएन : नगर निगम की विशेष जांच टीम ने लगातार तीसरे दिन भी अस्पताल, नर्सिंग होम और क्लीनिक पर शिकंजा कसा। तीन अस्पताल-नर्सिंग होम से एक लाख 80 हजार रुपये यूजर चार्ज लिया। बकाया के साथ ही इन संस्थानों ने अग्रिम यूजर चार्ज भी जमा किया। किसी ने छह माह तो किसी ने एक वर्ष का अग्रिम यूजर चार्ज जमा किया।

नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने सोमवार को कई नर्सिंग होम और क्लीनिक पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर यूजर चार्ज वसूल किया। टीम का नेतृत्व फूड इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने किया। फूड इंस्पेक्टर ने बताया कि गया जोड़ाफाटक रोड के अविनाश अस्पताल से 60 हजार, हाउसिंग कॉलोनी डॉ कैलाश प्रसाद से 60 हजार और और हाउसिंग कॉलोनी के ही श्री क्लीनिक से 60 हजार रुपये जमा कराया। फूड इंस्पेक्टर ने बताया आगे स्टील गेट और सरायढेला के अस्पताल, नर्सिंग होम और क्लीनिक पर छापेमारी की जाएगी। टीम में फूड इंस्पेक्टर अनिल कुमार, नाजिर राम कुमार शर्मा, जेई गौतम कुमार, गिरधारी कुमार, कृष्णकांत झा शामिल थे।

तीन अस्पताल-नर्सिंग होम से एक लाख 80 हजार रुपये यूजर चार्ज लिया। बकाया के साथ ही इन संस्थानों ने अग्रिम यूजर चार्ज भी जमा किया।

Edited By: Atul Singh