Move to Jagran APP

बरोरा में इंडियन रिजर्व बटालियन के दो सौ जवान तैनात

कतरास-बरोरा जानलेवा हमला व मारपीट से जुड़े दो संज्ञेय वारदात के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बरोरा क्षेत्र का माहौल गरमाया हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 04:36 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 06:17 AM (IST)
बरोरा में इंडियन रिजर्व बटालियन के दो सौ जवान तैनात
बरोरा में इंडियन रिजर्व बटालियन के दो सौ जवान तैनात

कतरास-बरोरा : जानलेवा हमला व मारपीट से जुड़े दो संज्ञेय वारदात के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बरोरा क्षेत्र का माहौल गरमाया हुआ है। एक मामले में विधायक ढुलू महतो सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को चिटाही में पुलिस की सघन तलाशी के दूसरे दिन भी पूरा इलाका पुलिस के निगरानी में रहा। इंडियन रिजर्व बटालियन के दो सौ जवान बरोरा थाना में कैंप किए हुए हैं। थानेदार विनोद शर्मा के नेतृत्व में पुलिस संवेदनशील जगहों में गश्ती करती देखी गई। जमीनी विवाद में मारपीट व दुकान को तोड़ने के मामले में बुधवार को पुलिस ने तीन आरोपित अजय गोराई, पिंटू सिंह व डंपी मंडल को हिरासत में लेकर कोर्ट भेजा था, जहां से उन्हें जेल भेजा गया था। पुलिस की माने तो इस मामले के अन्य तीन आरोपितों में विधायक ढुलू महतो, बसंत राय व कृष्णा रविदास वांछित हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान के बाद झामुमो समर्थक किरण महतो सहित अन्य पर हुए हमले के मामले में बुधवार को पुलिस ने एक आरोपित धर्मेद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जबकि अभी आधे दर्जन लोगों की तलाश है।

loksabha election banner

---------------

विधायक ढुलू महतो के सरकारी अंगरक्षक व आवास गार्ड को लाइन क्लोज कर लिया गया। विधायक के खिलाफ वारंट निर्गत होने के बाद प्रशासन ने यह कदम उठाया। उनकी सुरक्षा के लिए जिला पुलिस बल के तीन व जैप के पांच जवान की तैनाती की गयी थी। थानेदार विनोद शर्मा ने इस बात की पुष्टी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.