Move to Jagran APP

रांची को हराकर धनबाद अंडर-14 टीम सेमीफाइनल में

राची पर 52 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज कर धनबाद की टीम जेएससीए अंतर जिला अंडर-14 के अंतिम चार में पहुंच गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 06:19 AM (IST)
रांची को हराकर धनबाद अंडर-14 टीम सेमीफाइनल में
रांची को हराकर धनबाद अंडर-14 टीम सेमीफाइनल में

धनबाद, : राची पर 52 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज कर धनबाद की टीम जेएससीए अंतर जिला अंडर-14 एलीट क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। धनबाद ने दो जीत और एक रद मैच से कुल पाच अंक जुटाकर ग्रुप बी की विजेता बनी। देवघर के खिलाफ उसका पहला मुकाबला बारिश में धुल गया था। अब सेमीफाइनल में धनबाद का मुकाबला तीन जनवरी को ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर रही बोकारो की टीम से होगा।

loksabha election banner

लोहरदगा के बलदेव साहू कॉलेज स्टेडियम में सोमवार को धनबाद ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवरों में आठ विकेट पर 149 रन बनाए। सुनील कुमार मोहली 38 गेंदों पर सर्वाधिक 34 रन बनाकर अविजित रहे। इसके अलावा कृत कमल सिंह ने 26, अर्चित श्रीवास्तव ने 20, शुभ्रायु मिश्रा ने 16 और सिद्धार्थ पाल ने 13 रन बनाए। राची के निशात कुमार सिंह ने 18 पर तीन, अंकित कुमार ने 21 पर दो और हर्षव‌र्द्धन पाडेय ने 14 रन पर दो विकेट चटकाए।

बाद में धनबाद के स्पिनरों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए राची की टीम को 33.4 ओवरों में 97 रनों पर समेट मैच आसानी से जीत लिया। राची के अमन कुमार ने 26, विवेक कुमार ने 16, अंकित कुमार ने दस और हर्षव‌र्द्धन पाडेय ने दस रन बनाए। धनबाद के लिए एकलव्य सिंह ने 12, सुनील कुमार मोहली ने 19, शिवम गुप्ता ने 27 और आकाश कुमार ने 17 रन देते हुए दो-दो विकेट चटकाए। धनबाद के सुनील कुमार मोहली को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्हें यह पुरस्कार संदीप राय ने प्रदान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.