Move to Jagran APP

Family dispute: दामाद ने की बीसीसीएल के पूर्व सीएमओ टाइटस की हत्या

बीसीसीएल के सेंट्रल अस्पताल से सेवानिवृत्त डॉ. टाइटस के साथ उनके दामाद प्रदीप मखान ने तीन दिन पहले मारपीट की थी। टाइटस को इलाज के लिए सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया थ

By mritunjayEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 05:56 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 08:51 AM (IST)
Family dispute: दामाद ने की बीसीसीएल के पूर्व सीएमओ टाइटस की हत्या
Family dispute: दामाद ने की बीसीसीएल के पूर्व सीएमओ टाइटस की हत्या
धनबाद, जेएनएन। बीसीसीएल की सेंट्रल हॉस्पिटल के पूर्व सीएमएस डॉ. ईआरके टाइटस की मौत शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान हो गई। अपने दामाद प्रदीप मखाल की पिटाई से घायल हुए डॉ. टाइटस पिछले पांच दिन से सेंट्रल हॉस्पिटल में इलाजरत थे। घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक डॉक्टर की पत्नी डॉ. सीई टाइटस ने सरायढेला थाना में अपने दामाद प्रदीप मखाल के खिलाफ इसकी लिखित शिकायत की। शिकायत में उन्होने बताया कि 27 अप्रैल को दामाद प्रदीप मखाल ने उनके पति को कमरे में बंद कर मारपीट की थी,  जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पांच दिन के इलाज के बाद उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने लिखित शिकायत मिलने के बाद एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब आरोपित दामाद प्रदीप मखाल की तलाश की जा रही है। आरोपित दामाद प्रदीप मखाल डिनोबिली स्कूल सीएमआरआइ में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। सरायढेला थाना प्रभारी निरंजन तिवारी ने बताया की पुलिस जल्द ही आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी ।
संपत्ति विवाद में की गई थी डॉक्टर की पिटाईः डॉ. ईआरके टाइटस की पिटाई संपत्ति विवाद को लेकर की गई थी। आरोपित दामाद कि डॉ. टाइटस से कुछ दिन पहले संपत्ति विवाद को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद 27 अप्रैल को दामाद ने बुजुर्ग डॉक्टर की पिटाई कर दी थी। पिटाई से वे बुरी तरह घायल हो गए थे। आरोपित दामाद कार्मिक नगर स्थित आनंद नगर में अपनी पत्नी वंदिता वशिष्टा टाइटस  के साथ ससुराल में ही रहता था।
सीएमएस पद से 2001 में रिटायर हुए थे डॉ. टाइटस : डॉक्टर ईआरके टाइटस काफी मिलनसार और सरल स्वभाव के थे।  2001 में वे सेंट्रल हॉस्पिटल से सेवानिवृत्त हुए थे। अपने समय के वे कोयलांचल के प्रसिद्ध चिकित्सक थे। उनकी पत्नी निर्मला अस्पताल में डॉक्टर हैं। जबकि उनकी छोटी बेटी डॉ. वंदना विदेश में रहती हैं। उनके पुत्र हर्ष टाइटस एमबीए की पढ़ाई कर बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत हैं। डॉक्टर टाइटस अपनी पत्नी डॉ. सीई टाइटस,  बड़ी बेटी शिक्षिका वंदिता वशिष्टा टाइटस और दामाद प्रदीप मखाल के साथ कार्मिक नगर के आनंद नगर स्थित आवास में रहते थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.