Move to Jagran APP

चंद्र विहार कालोनी के अपार्टमेंट में दिनदहाड़े लाखों की चोरी

धनबाद धनबाद थाना क्षेत्र के सिंफर के पास स्थित चंद्र विहार कालोनी के चंद्र कोर्ट यार्ड अपार्टमेंट के दो फलैट में बुधवार दोपहर लाखों की चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 10:17 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 10:17 PM (IST)
चंद्र विहार कालोनी के अपार्टमेंट में दिनदहाड़े लाखों की चोरी
चंद्र विहार कालोनी के अपार्टमेंट में दिनदहाड़े लाखों की चोरी

धनबाद : धनबाद थाना क्षेत्र के सिंफर के पास स्थित चंद्र विहार कालोनी के चंद्र कोर्ट यार्ड अपार्टमेंट के दो फ्लैट से बुधवार को दिनदहाड़े लाखों रुपये की संपत्ति चोरी हो गयी। दोनों पीड़ित महेश कुमार और राहुल मिश्रा अपने - अपने काम पर गए हुए थे। वहीं उनके परिवार के लोग भी अपने-अपने रिश्तेदारों के घर गये हुए हैं। सूचना पाकर धनबाद थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। चोर का चेहरा सीसीटीवी में कैद हुआ है। महेश कुमार इंडियन आयल में काम करते हैं। वह फ्लैट नंबर ए 42 में रहते हैं। वहीं राहुल मिश्रा एसएनएमएमसीएच में कार्यरत हैं। उनका फ्लैट नंबर ए 51 है। तीसरे फ्लैट में ताला तोड़ने के प्रयास में लोगों ने देखा : चोर अकेले ही अपार्टमेंट में आया था। दोनों फ्लैट में चोरी करने के बाद वह तीसरे फ्लैट में भी चोरी करने के लिए ताला तोड़ रहा था। इतने में अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोगों ने उसे देखा लिया और हो- हल्ला मचाने लगे। हल्ला सुनकर चोर तेजी से नीचे आया और गेट से भाग गया। लोगों ने बताया कि बाहर उसका साथी बाइक लेकर खड़ा था। वह बाहर आया और बाइक पर बैठकर फरार हो गया। तीन गार्ड थे ड्यूटी पर : चोरी दोपहर के तीन बजे के करीब हुई। उस वक्त ड्यूटी पर तीन गार्ड देव कुमार सिंह, कुलदीप पांडेय और सोनू दास थे। तीनों गार्ड नये हैं। सब दो महीने पहले ही अपार्टमेंट में ड्यूटी करने आए हैं। अपार्टमेंट में गार्ड का काम एंट्री और एक्जिट करना भी है। मगर चोर के घुसने के वक्त उन लोगों ने एंट्री नहीं की थी। पहले भी हो चुकी है चोरी : चंद्र कोर्ट यार्ड अपार्टमेंट में सिफर के विज्ञानी डा. वीरेंद्र के फ्लैट में छह अगस्त को 12 लाख रुपये की चोरी हो गयी थी। इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। गौरतलब हो कि आए दिन धनबाद में लगातार चोरी व लूटपाट की घटनाएं घटित हो रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.