Move to Jagran APP

Dhanbad Crime News: घर पर खटिया में मिली महिला की लाश, गले में लिपटी थी चुनरी

एक विवाहिता अपने ही सुहाग की निशानी चुनरी से अपना गला घोंट के अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सहसा यकीन करना मुश्किल है कि कैसे कोई चुनरी से अपना ही गला घोंट कर आत्महत्या कर सकती है।

By Atul SinghEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 11:33 AM (IST)
Dhanbad Crime News: घर पर खटिया में मिली महिला की लाश, गले में लिपटी थी चुनरी
विवाहिता अपने ही सुहाग की निशानी चुनरी से अपना गला घोंट के अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। (फाइल फोटो)

भूली (धनबाद), जेएनएन : एक विवाहिता अपने ही सुहाग की निशानी चुनरी से अपना गला घोंट के अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सहसा यकीन करना मुश्किल है कि कैसे कोई चुनरी से अपना ही गला घोंट कर आत्महत्या कर सकती है। भुली ए ब्लॉक बाल्मिकी नगर की दीपा बाल्मीकि उम्र 25 साल ने अपने ही घर मे अपने सुहाग की निशानी चुनरी से अपना गला घोंट कर बीती रात आत्महत्या कर ली। मृतका निर्मल बाल्मीकि और दीपा बाल्मीकि का चार वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। दीपा सीकर राजस्थान की रहने वाली है। निर्मल बाल्मीकि व दीपा बाल्मीकि का कोई संतान नही है।

loksabha election banner

क्या है घटना

भुली ए ब्लॉक बाल्मिकी नगर के निर्मल बाल्मीकि की पत्नी दीपा बाल्मीकि ने चुनरी से अपना गला घोंट के आत्महत्या कर ली। पति निर्मल बाल्मीकि ने दीपा का मृत शरीर को सबसे पहले देखा। निर्मल बाल्मीकि और दीपा बाल्मीकि के बीच बीती रात खाना को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद निर्मल बाल्मीकि घर से बाहर चला गया। करीब दो घंटा के बाद निर्मल बाल्मीकि अपने घर आया और दरवाजा खटखटाया तो दीपा बाल्मीकि ने दरवाजा नही खोला। निर्मल बाल्मीकि ने जोर देकर दरवाजा खोला तो दीपा बाल्मीकि खटिया पर अचेत लेटी हुई थी और उसके गले मे चुनरी लिपटा हुआ था। दीपा बाल्मीकि के पति निर्मल बाल्मीकि का कथन पर सहसा यकीन कर पाना मुश्किल प्रतीत हो रहा। एक 25 वर्षीय महिला का चुनरी से स्वयं का गला घोंट के आत्महत्या संभव नही लगता। दम घुटने से पकड़ कमजोर पड़ती है और कोई इस तरह से आत्महत्या नही कर सकता। जबकि दीपा के मृत शरीर पर चुनरी गला में लिपटा पाया गया है। 


पुलिस को है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मृतक दीपा बाल्मीकि के मौत और निर्मल बाल्मीकि के कहने पर भुली पुलिस को यकीन नही हो रहा है। घटना की सूचना पाकर भुली पुलिस के एसआई हरिश्चन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए एस एन एम एस सी एच धनबाद भेज दिया। हरिश्चंद्र सिंह का कहना है कि निर्मल बाल्मीकि के कथन की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सत्य का पता चल पाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। घटना संदेहास्पद प्रतीत होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.