Move to Jagran APP

Dhanbad Coronavirus News Update: सीआइएसएफ में नहीं थम रहा कोरोना का संक्रमण, अब तक 150 से ज्यादा जवान हो चुके पॉजिटिव

Dhanbad Coronavirus News Update कोरोना वायरस से जिले में अब तक कुल 6780 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसमें काफी संख्या में सीआइएसएफ पुलिस जवान रेलवे के कर्मचारी जवान भी शामिल हैं। राहत की बात यह है कि अब तक 6437 लोग कोरोना वायरस को हरा चुके हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 09:12 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 09:12 AM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update: सीआइएसएफ में नहीं थम रहा कोरोना का संक्रमण, अब तक 150 से ज्यादा जवान हो चुके पॉजिटिव
धनबाद में बाहर से आने वाले सीआइएसएफ जवान संक्रमित मिल रहे हैं (प्रतीकात्मक फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। Dhanbad Coronavirus News Update कोरोना वायरस का संक्रमण धनबाद जिले में भले ही कम हो गया है लेकिन सीआईएसएफ जवानों पर वायरस का हमला जारी है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मानें तो अब तक जिले में 150 से अधिक सीआइसीएफ जवान संक्रमित हुए हैं। संक्रमण का आलम यह है कि हर दिन कोई न कोई जवान संक्रमित पाया जा रहा है। इसे देखते हुए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम सीआईएसएफ के विभिन्न कार्यालयों में भी जांच शुरू की है। इसके साथ ही रेलवे और पुलिस लाइन में भी विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। यहां भी आए दिन जवान और कर्मी संक्रमित मिल रहे हैं।

loksabha election banner

बाहर से आ रहे हैं जवान, पाए जा रहे हैं संक्रमित

सीआइएसएफ में काम करने वाले अधिकांश जवान दूसरे राज्य में रहते हैं। कई जवान छुट्टी में अपने-अपने घर चले गए थे। जब लौटकर अपने कार्यालय धनबाद आ रहे हैं, तो जांच में वह संक्रमित मिल रहे हैं। वहीं, सीआइएसएफ के कोयला नगर, सिजुआ और मैथन के जवान भी तेजी से संक्रमित हुए हैं।

अब तक 6780 लोग हो चुके हैं संक्रमित

कोरोना वायरस से जिले में अब तक कुल 6780 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसमें काफी संख्या में सीआइएसएफ, पुलिस जवान, रेलवे के कर्मचारी  जवान भी शामिल हैं। राहत की बात यह है कि अब तक 6437 लोग कोरोना वायरस को हरा चुके हैं। धनबाद में कुल एक्टिव केस की संख्या 270 के आस-पास है। कोरोना वायरस से अब तक कुल 84 लोगों की मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.