Move to Jagran APP

Corona in Nirsa Police Station : थाना प्रभारी हुए कोरोना पॉजिटिव, 48 घंटे के लिए सील हुआ निरसा थाना Dhanbad News

Dhanbad Corona News निरसा थाना प्रभारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद गुरुवार को निरसा थाना को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया। यहां अब किसी प्रकार के आवेदन नहीं लिए जाएंगे।

By Sagar SinghEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 08:33 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 08:33 PM (IST)
Corona in Nirsa Police Station : थाना प्रभारी हुए कोरोना पॉजिटिव, 48 घंटे के लिए सील हुआ निरसा थाना Dhanbad News
Corona in Nirsa Police Station : थाना प्रभारी हुए कोरोना पॉजिटिव, 48 घंटे के लिए सील हुआ निरसा थाना Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। Corona in Nirsa Police Station जिले के निरसा थाना प्रभारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद गुरुवार को निरसा थाना को सीओ के निर्देश पर 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया। साथ ही निरसा पुराना थाना व गोपालगंज स्थित नए थाने के भवन को सैनिटाइड किया गया। निरसा थाना प्रभारी को इलाज के लिए सेंट्रल अस्पताल (कोविड-19 अस्पताल) में भर्ती किया गया है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों को भी चिह्नित किया जा रहा है।

loksabha election banner

इस बीच निरसा एसडीपीओ विजय कुशवाहा व सात पुलिसकर्मियों का निरसा सीएचसी में रैपिड एंटीजील किट के माध्यम से कोरोना वायरस की जांच की गई। शेष पुलिसकर्मियों व थाना प्रभारी के संपर्क में आए लोगों की शुक्रवार को किट से निरसा सीएचसी में कोरोना की जांच की जाएगी। थाना प्रभारी के संपर्क में आए लोगों व उनकी ट्रैवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस कर्मियों से कहा गया है कि जब तक उन लोगों की जांच नहीं हो जाती तब तक वे लोगों से मिलना जुलना नहीं करें।

सीओ एएन मंसूरी ने बताया कि निरसा थाना के सभी पुलिस कर्मियों की जांच रैपिड एंटीजील किट से करवाया जाएगा। कोरोना से संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के 72 घंटे के बाद संपर्क व्यक्ति के अंदर कोरोना वायरस के जीवाणु आ सकते हैं। इसलिए शुक्रवार को सभी पुलिसकर्मियों की जांच निरसा सीएचसी में ही कराई जाएगी। 48 घंटे तक थाना में ना तो किसी का आवेदन लेने और ना ही किसी को थाना परिसर में जाने की इजाजत दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.